नदिया, संवाद सूत्र। फुटबाल विश्वकप मैच देखने के लिए घर से बुलाकर दो युवकों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित ने शवों को सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गये। नदिया जिले के कल्याणी में गुरुवार को दो युवकों का रक्त रंजित शव के देखे जाने से हड़कंप मच गया।

शवों के मिलने की खबर पाकर काफी लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गये। सूचना पाकर कल्याणी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने जेएनएम शव गृह भेज दिया है। शवों की शिनाख्त कल्याणी थाना के विद्यासागर कालोनी के रहने वाले दीपंकर घटक (18) और इसी थाना के अंतर्गत रवींद्रनगर कालोनी के रहने वाले सुशांत मंडल (24) के रूप में हुई है।

सुशांत मोजाइक मिस्त्री का काम करता था जबकि दीपंकर छात्र था। वह कल्याणी शिक्षायतन स्कूल के बारहवीं कक्षा में पढ़ता था। घटनास्थल से एक मोटर सायकिल बरामद हुई है। कल्याणी नपा के वार्ड नंबर एक के पानी टंकी के रास्ते के किनारे से दोनों का शव बरामद किया गया। दोनों के शरीर पर धारदार हथियार के गहरे जख्म है। आरोप है कि कई लोगों ने मिलकर दोनों की धारदार हथियार से हत्या की दी है।

उनके घर वालों का आरोप है कि टीवी पर विश्वकप फुटबाल मैच देखने के बहाने बुधवार रात फोनकर दोनों को उनके घर से बुलाया था। फोन पाकर दोनों अपने अपने घर से निकले। इसके बाद से वे घर नहीं लौटे। गुरुवार की सुबह सड़क के किनारे उनके शव मिले। दोनों के घर वालों ने हत्या किए जाने की प्राथमिकी कल्याणी थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने छानबीन आरंभ कर दी है। 

Posted By: Preeti jha