Move to Jagran APP

ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी को कोलकाता के सीमा शुल्क कार्यालय में पेश होने का आदेश

Calcutta HC. कलकत्ता हाई कोर्ट ने सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी कोलकाता के सीमा शुल्क कार्यालय में पेश होने का आदेश दिया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 05:45 PM (IST)
ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी को कोलकाता के सीमा शुल्क कार्यालय में पेश होने का आदेश
ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी को कोलकाता के सीमा शुल्क कार्यालय में पेश होने का आदेश

कोलकाता, एएनआइ। कलकत्ता हाई कोर्ट ने पश्चिम बंगाल की सीएम व टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूबिरा नरूला को आठ अप्रैल को कोलकाता के सीमा शुल्क कार्यालय में पेश होने का आदेश दिया है। साथ ही, कोर्ट ने कस्टम को किसी तरह का बलप्रयोग न करने के लिए कहा है। वह 15-16 मार्च को कथित रूप से कोल एयरपोर्ट पर बिना सूचना सोना ले जा रही थीं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अगर उनकी पत्नी पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

गौरतलब है कि गत दिनों अभिषेक की पत्नी को कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दो किलोग्राम सोने के साथ पकड़े जाने की चर्चा थी। सोने की बरामदगी के बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी, लेकिन बाद में कोलकाता पुलिस के हस्तक्षेप पर उन्हें छोड़ दिया गया था।

अभिषेक ने कहा है कि मैं और मेरी पत्नी इस मामले की जांच के लिए तैयार हैं। इस मामले में एयरपोर्ट की सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जानी चाहिए। उनके मुताबिक, उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश हो रही है और वह इस संबंध में खबर फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.