Move to Jagran APP

हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं की लोहे की छड़ से पिटाई, तृणमूल कांग्रेस पर घटना को अंजाम देने का आरोप

भाजपा कार्यकर्ताओं की लोहे की छड़ से पिटाई ब्लाक अध्यक्ष समेत पांच बुरी तरह जख्मी तृणमूल कांग्रेस पर बदमाशों के जरिए घटना को अंजाम देने का लगा आरोप। हमले में पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष शेख निजामुद्दीन समेत पांच गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 04:24 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 04:24 PM (IST)
हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं की लोहे की छड़ से पिटाई, तृणमूल कांग्रेस पर घटना को अंजाम देने का आरोप
तृणमूल कांग्रेस पर बदमाशों के जरिए घटना को अंजाम देने का लगा आरोप।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  हावड़ा के बांकड़ा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं को लोहे की छड़ से पीटने का मामला सामने आया है। इसमें पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष समेत पांच बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर लगा है।

loksabha election banner

स्थानीय भाजपा नेतृत्व का कहना है कि तृणमूल ने अपने बदमाशों के जरिए इस घटना को अंजाम दिया है। दूसरी तरफ स्थानीय तृणमूल नेताओं ने इससे साफ इन्कार किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे लोग शुक्रवार रात पार्टी स्तर पर बांकड़ा क्षेत्र में मतदाता सूची में कुछ नामों को संशोधित करने का काम कर रहे थे, उसी समय तृणमूल के गुंडों ने उन पर हमला कर दिया और लोहे की छड़ से पीटने लगे। हमले में पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष शेख निजामुद्दीन समेत पांच गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी तरफ स्थानीय तृणमूल नेतृत्व की तरफ से कहा गया कि भाजपा का आरोप झूठा और बेबुनियाद है। उन्हें इलाके के एक घर में बाहरी लोगों के घुसने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने ही पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

स्थानीय एक भाजपा नेता ने मामले की जांच में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह इसे दबाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में भाजपा व तृणमूल दोनों की तरफ से स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही तृणमूल व भाजपा में संघर्ष की घटनाएं बढऩी शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले पूर्व मेदिनीपुर के खेजुरी इलाके में तृणमूल के कार्यालयों पर हमला करके उन्हें कब्जाने की घटना हुई थी। तृणमूल ने इसके पीछे भाजपा का हाथ बताया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.