Move to Jagran APP

भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर कसा तंज- ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल अराजक हो गया है

सांसद अर्जुन सिंह पर भीड़ का यह हमला बंगाल की कानून-व्यवस्था के माडल का प्रतीक है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या कर टीएमसी एक पार्टी का तंत्र स्थापित करने की कोशिश कर रही है।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 10:51 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 10:51 AM (IST)
भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर कसा तंज- ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल अराजक हो गया है
भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर कसा तंज

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा ने बैरकपुर से अपने लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह पर रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा, कांकिनारा इलाके में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद ममता बनर्जी सरकार को जमकर फटकार लगाई है। भाजपा ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल कानूनविहीन हो गया है। बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष और लोकसभा सांसद सिंह ने ट्विटर पर कहा, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर एक कार्यक्रम के लिए पहुंचने पर कांकिनारा में टीएमसी के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। टीएमसी अलग-थलग करना चाहती है। वह चाहती है कि बंगाल भाजपा के नेता उनकी गुंडागीरी से डरें, लेकिन मुझे रोकना संभव नहीं है।

loksabha election banner

वहीं, इस घटना पर बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी व पार्टी के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल कानूनविहीन हो गया है। उनकी निगरानी में चुनाव के बाद की हिंसा, जिसमें पुरुषों को अपंग कर दिया गया और मार डाला गया, महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया गया। ऐसा कोई दिन नहीं है जब उनके गुंडे आपा न खोते हों। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते समय हमला हुआ, गनीमत है कि उन पर पुलिस की नजर पड़ी। वहीं, सिंह पर कथित हमले का एक वीडियो साझा करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, टीएमसी और उनके गुंडों ने ममता दीदी की सरकार के तहत बंगाल को राजनीतिक हिंसा का प्रतीक बना दिया है। जब बंगाल में लोगों द्वारा चुने गए सांसद सुरक्षित नहीं हैं, तो बंगाल की जनता क्या टीएमसी के गुंडों से सुरक्षित रहेगी!

उन्होंने कहा कि सांसद अर्जुन सिंह पर भीड़ का यह हमला बंगाल की कानून-व्यवस्था के माडल का प्रतीक है।इधर, सिंह के ट्वीट का हवाला देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या कर टीएमसी एक पार्टी का तंत्र स्थापित करने की कोशिश कर रही है। बता दें कि सांसद अर्जुन सिंह पर तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा कथित हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी सिंह को फोन कर हालचाल जाना था। दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक फोन पर बात हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.