Move to Jagran APP

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- शोभन चटर्जी भाजपा में हैं और आगे भी रहेंगे

शोभन के तृणमूल में लौटने की अटकलों पर वरिष्ठ भाजपा नेता ने लगाया विराम। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- शोभन चटर्जी भाजपा में हैं और आगे भी रहेंगे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 07:55 AM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 01:07 PM (IST)
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- शोभन चटर्जी भाजपा में हैं और आगे भी रहेंगे
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- शोभन चटर्जी भाजपा में हैं और आगे भी रहेंगे

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी के भाजपा छोड़कर तृणमूल में वापसी की अटकलों पर बंगाल के भाजपा प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि शोभन दा भाजपा में हैं और हमारे सम्मानीय लीडर हैं। आगे भी भाजपा के चुनाव प्रबंधन कमेटी के साथ मिल कर काम करेंगे और चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को पराजित करेंगे।

loksabha election banner

बताते चलें कि, पिछले वर्ष भाजपा में शामिल हुए शोभन चटर्जी पार्टी की गतिविधियों में सक्रिय नहीं है। पिछले कुछ दिनों से चर्चा तेज है कि वह तृणमूल लौट रहे हैं। इन खबरों के बीच भाजपा के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन ने चटर्जी के आवास पर जाकर सोमवार की रात को उनके साथ लंबी बैठक की थी। उसके बाद विजयवर्गीय का बयान आया है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में कुछ मीडिया ऐसा दिखा रहे हैं कि सभी लोग भाजपा छोड़ कर तृणमूल में जा रहे हैं, जबकि स्थिति पूरी तरह से विपरीत है। पूरे प्रदेश में तृणमूल के लोग भाजपा में आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के महासचिवों की बैठक हुई। यह संभवत: नई कमेटी के गठन के पहले महासचिवों के साथ अंतिम बैठक थी। विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.