Move to Jagran APP

Bengal Assembly Elections 2021:भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा- ममता को 10 मार्च की घटना को लेकर किए गए झूठे दावों पर माफी मांगनी चाहिए

मुख्यमंत्री ने हमसे मिलने से इन्कार कर दिया और लगातार यही आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने उन्हें धकेला था। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने ममता पर निशाना साधा कि नंदीग्राम घटना को लेकर कथित झूठे दावे करने के लिए बनर्जी को वहां के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 09:49 AM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 09:49 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021:भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा- ममता को 10 मार्च की घटना को लेकर किए गए झूठे दावों पर माफी मांगनी चाहिए
भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि नंदीग्राम में 10 मार्च को हुई घटना को लेकर कथित झूठे दावे करने के लिए बनर्जी को वहां के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। ममता बनर्जी 10 मार्च को नंदीग्राम में हुए कथित हमले में घायल हो गई थीं। उन्होंने आरोप लगाया था कि उन पर हमला करने के लिए साजिश रची गई थी। भाजपा ने चटर्जी को चुंचुड़ा सीट से मैदान में उतारा है। चटर्जी ने कहा कि चोटिल होने के बाद अस्पताल में भर्ती बनर्जी को देखने के लिए वह और उनकी पार्टी के अन्य नेता अस्पताल गए थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, '' हालांकि, मुख्यमंत्री ने हमसे मिलने से इन्कार कर दिया और लगातार यही आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने उन्हें धकेला था।''चुनाव आयोग ने भी अपने निष्कर्ष में पाया कि एक दुर्घटना के चलते मुख्यमंत्री को चोटें आईं और यह एक हमला नहीं था। हुगली से सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि इस मामले में उनकी सरकार के शीर्ष अधिकारियों द्वारा दायर रिपोर्ट और बनर्जी की बातों में ही विरोधाभास है, जिसमें यह साफ है कि किसी ने उन पर हमला नहीं किया और यह केवल एक दुर्घटना थी। चटर्जी ने ममता बनर्जी पर इस घटना के जरिए लोगों की सहानुभूति पाने का आरोप लगाया।

बताते चलें कि भाजपा की स्टार प्रचारक व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को राज्य में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। पुरुलिया में मनाबाजार विधानसभा क्षेत्र के लौलाड़ा में भाजपा उम्मीदवार गौरी सिंह सरदार के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए ईरानी ने तृणमूल के 'खेला होबे' पर कटाक्ष करते हुए कहा, दीदी इस बार बंगाल आपके खेला को समाप्त कर देगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के घर बनने के लिए पैसे दिए हैं और दीदी ने (ममता बनर्जी) नाम बदल कर अपनी तस्वीरें लगा दी हैं। मोदी दिल्ली में काम कर रहे हैं जबकि दीदी यहां फोटो खिंचवा रही है। दीदी महान खेला कर रही हैं। इस बार बंगाल की जनता इस खेला को बंद करेगी। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा है, उनका खेला भी बंद होगा। उन्होंने कहा कि दीदी इस बार चाहे आप कुछ भी कर लें लेकिन आपकी सरकार जाने वाली है। स्मृति ने लोगों से बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.