Move to Jagran APP

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने साधा ममता पर निशाना कहा- बंगाल की बेटी नहीं, घुसपैठियों व रोहिंग्याओं की मौसी

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा-तृणमूल फिर से सत्ता में आई तो बंगाल कश्मीर बन जाएगा नंदीग्राम से ममता को हराने का भी दावा किया। सुवेंदु ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा-बंगाल में कोई भी आपको (ममता बनर्जी) को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार नहीं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 08:48 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 08:48 AM (IST)
भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने साधा ममता पर निशाना कहा- बंगाल की बेटी नहीं, घुसपैठियों व रोहिंग्याओं की मौसी
ममता बंगाल की बेटी नहीं, बल्कि घुसपैठियों व रोहिंग्याओं की मौसी : सुवेंदु

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। नंदीग्राम से मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने उन्हें बंगाल की बेटी के बदले घुसपैठियों व रोहिंग्याओं की मौसी करार दिया है। रविवार को ब्रिगेड रैली में अपने संबोधन में सुवेंदु ने कहा- 'तृणमूल और वामो-कांग्रेस गठबंधन, दोनों तुष्टिकरण की राजनीति के जरिए बंगाल को बांटना चाहते हैं। अगर तृणमूल फिर से सत्ता में आई तो बंगाल कश्मीर बन जाएगा। कश्मीर के पंडितों के साथ जो हुआ, वही यहां के लोगों के साथ होगा।' सुवेंदु ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा-'बंगाल में कोई भी आपको (ममता बनर्जी) को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार नहीं करता। आप घुसपैठियों और रोहिंग्याओं की मौसी हैं।'

loksabha election banner

 तृणमूल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी निजी लिमिटेड कंपनी में बदल गई है। टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की अध्यक्ष ममता बनर्जी हैं और उनका तोलाबाज भाइपो (रंगदार भतीजा) प्रबंध निदेशक हैं। तृणमूल के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर परोक्ष तौर पर निशाना साधते हुए सुवेंदु ने कहा- 'माननीया ने 500 करोड़ रुपये खर्च करके एक विचारक को खरीदा है। इसके लिए मनरेगा, पीएम आवास योजना और कोयला, बालू और गाय तस्करी से फंड जुटाया गया है। 

 नंदीग्राम मेरे लिए कोई चुनौती नहीं

 नंदीग्राम में ममता से प्रतिद्वंद्विता पर भाजपा नेता ने कहा-'नंदीग्राम मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है। मैं उन्हें (ममता बनर्जी) को हराने के लिए नंदीग्राम जा रहा हूं और वापस कोलकाता भेज दूंगा। मुझे दी गई जिम्मेदारी के लिए मैं भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं। मैं नंदीग्राम में कमल खिलाने के लिए काम करूंगा। ममता बनर्जी 50,000 से अधिक वोटों से हारने वाली हैं।' वहीं बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा-'भाजपा सूबे की 294 विधानसभा सीटों में से 200 जरूर जीतेगी। हमने आज से इसकी तैयारी शुरू नहीं की है। हमने पांच साल पहले ही तैयारी शुरू कर दी थी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.