नई दिल्ली, एएनआइ। बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ भाजपा ने राज्य में वर्ष 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत का लक्ष्य तय किया है।

चार सदस्यीय टीम के गठन का फैसला  
भाजपा सूत्रों के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले कुछ दिनों में बंगाल की राज्य इकाई के नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सभी सीटों पर चार सदस्यीय टीम के गठन का निर्णय लिया। इन टीमों में पार्टी के सांसद, विधायक व स्थानीय संगठन प्रमुख शामिल होंगे।

दूसरे विधानसभा क्षेत्रों की मिलेगी जिम्मेदारी
सूत्रों ने बताया, 'पार्टी नेताओं को दूसरे विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, ताकि वे निष्पक्ष रिपोर्ट दें। मसलन, हावड़ा विधानसभा क्षेत्र के नेताओं को वहां की जिम्मेदारी न सौंपते हुए दार्जिलिंग या किसी अन्य की सौंपी जाएगी।'

आठ अक्टूबर से काम शुरू
सभी टीमें आठ अक्टूबर से काम शुरू कर देंगी, जो स्थितियों का नजदीक से मुआयना करेंगी और ठोस रिपोर्ट सौंपेंगी। भाजपा की प्राथमिकताओं में राज्य की अल्पसंख्यक बहुल 90 सीटें भी शामिल हैं। इनके लिए पार्टी खास योजना तैयार कर रही है। यही नहीं, 15 अक्टूबर से पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न मुद्दों पर प्रखंड से लेकर राज्य तक प्रदर्शन की शुरुआत करेंगे।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस