Move to Jagran APP

भवानीपुर उपचुनाव: आज से चुनाव प्रचार शुरू करेंगी प्रियंका टिबड़ेवाल, कल करेंगी नामांकन

उपचुनाव से पहले ही प्रियंका को सताने लगा पारदर्शी चुनाव नहीं होने का डर भवानीपुर सीट से उम्मीदवार प्रियंका ने कहा कि भवानीपुर में चुनाव पारदर्शिता के साथ नहीं कराए जाएंगे क्योंकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास नहीं करती वह हिंसा की राजनीति करती है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 09:34 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 09:56 AM (IST)
भवानीपुर उपचुनाव: आज से चुनाव प्रचार शुरू करेंगी प्रियंका टिबड़ेवाल, कल करेंगी नामांकन
भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट भावनीपुर में उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। इस सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल मैदान में उतरी हैं। आज यानी रविवार से प्रियंका चुनाव प्रचार शुरू करेंगी।

loksabha election banner

वहीं, सोमवार को वह नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इससे पहले भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने के अगले दिन शनिवार को प्रियंका ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में जाकर पूजा- अर्चना की। कालीघाट में ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का घर है और यह इलाका भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में ही आता है।

वहीं, कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना के बाद प्रियंका ने चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी की निंदा की। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने राज्य में हो रहे अन्याय के खिलाफ लोगों की रक्षा के लिए देवी काली से प्रार्थना की।इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी को मतदान से पहले ही पारदर्शी चुनाव नहीं होने का डर सताने लगा है।

भवानीपुर सीट से उम्मीदवार प्रियंका ने कहा कि भवानीपुर में चुनाव पारदर्शिता के साथ नहीं कराए जाएंगे, क्योंकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास नहीं करती वह हिंसा की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि मैं यहां अन्याय से लोगों की सुरक्षा के लिए मां काली से प्रार्थना करने आई हूं।

मेरी लड़ाई सत्ता में मौजूद उस पार्टी के खिलाफ है, जिसने जनता के खिलाफ अन्याय और हिंसा को बढ़ावा दिया है।बता दें कि बंगाल में 30 सितंबर को भवानीपुर के साथ ही मुर्शिदाबाद जिले की जंगीपुर और शमशेरगंज विधानसभा सीट के लिए भी चुनाव होने हैं। मतगणना तीन अक्टूबर को होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.