Move to Jagran APP

Bhabanipur by elections: जानें भवानीपुर में मतदाताओं को कैसे लुभाएंगी ममता बनर्जी, बड़ी जनसभाओं पर लगी है रोक

केंद्रीय चुनाव आयोग बड़ी जनसभाओं जुलूसों व रोड शो पर पहले ही रोक लगा चुका है इसलिए भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को होने जा रहे उपचुनाव में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार ममता बनर्जी छोटी-छोटी सभाएं कर मतदाताओं से मिलेंगीं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 06:36 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 06:36 PM (IST)
Bhabanipur by elections: जानें भवानीपुर में मतदाताओं को कैसे लुभाएंगी ममता बनर्जी, बड़ी जनसभाओं पर लगी है रोक
उपचुनाव में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार ममता बनर्जी छोटी-छोटी सभाएं कर मतदाताओं से मिलेंगीं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : केंद्रीय चुनाव आयोग बड़ी जनसभाओं, जुलूसों व रोड शो पर पहले ही रोक लगा चुका है इसलिए भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को होने जा रहे उपचुनाव में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार ममता बनर्जी छोटी-छोटी सभाएं कर मतदाताओं से मिलेंगीं। तृणमूल ने इसकी कार्यसूची तैयार कर ली है। तृणमूल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ममता भवानीपुर विधानसभा सीट के तहत आने वाले कोलकाता नगर निगम के पांच वार्डों में सभाएं करेंगी।

prime article banner

21 सितंबर को वह 77 नंबर वार्ड के इकबालपुर इलाके के इब्राहिम रोड में सभा करेंगी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने पिछले हफ्ते इसी वार्ड के सोलह आना मस्जिद इलाके से चुनाव प्रचार शुरू किया था। 22 सितंबर को वह 82 नंबर वार्ड में अहिंद्र मंच में मतदाताओं से बातचीत करेंगी। यहां कुछ दिन पहले ही उन्होंने तृणमूल के कर्मियों की सभा को संबोधित किया था। 23 सितंबर को ममता 70 नंबर वार्ड के चक्रबेरिया उत्तर व पद्मपुकुर इलाकों में सभाएं कर मतदाताओं से बातचीत करेंगी। 25 सितंबर को वह 63 नंबर वार्ड के कालिंग रोड और शेक्सपीयर सरणी थाना इलाकों के मतदाताओं से मिलेंगी।

26 सितंबर को वह अपने इलाके 63 नंबर वार्ड के हरीश मुखर्जी रोड के मतदाताओं के समक्ष होंगी। तृणमूल की जय हिंद वाहिनी के अध्यक्ष कार्तिक बनर्जी ने कहा कि जिस विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद उम्मीदवार हैं, वहां उन्हें प्रचार की खास जरूरत नहीं है, फिर भी वह सभी वार्डों के मतदाताओं से मिलकर उनकी समस्याएं जानना चाहती हैं। जिन जगहों पर वह खुद नहीं जा पाएंगी, वहां पार्टी के बड़े नेता प्रचार करेंगे। तृणमूल सूत्रों से पता चला है कि सभी सभाएं शाम चार से सात बजे के बीच होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.