कोलकाता, एएनआइ। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से बड़ी खबर आ रही है। बंगाली एक्टर और माडल विदिशा डे मजूमदार की मौत हो गई है। उनका शव बीती रात उनके आवास पर मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बंगाली एक्टर बिदिशा के बारे में बताया जा रहा है कि वह फ्लैट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। अभी तक मौके से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिली है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बिदिशा डी मजूमदार का शव बुधवार शाम नगर बाजार में उनके अपार्टमेंट में लटका पाया गया, जब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा। उन्होंने कहा कि शव के पास एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि करियर के अवसरों की कमी के कारण वह चरम कदम उठा रही थी, उन्होंने कहा, लिखावट विशेषज्ञ पत्र की जांच करेंगे।

फ्लैट से मिला सुसाइड नोट

पुलिस से मिली के मुताबिक बिदिशा का एक बायफ्रेंड है, जिसका नाम अनुभव बेरा है। बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर रिश्ते में नाखुश थी और वह अवसाद में थी। कथित तौर पर अभिनेत्री के फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच जारी है। साल 2021 में बिदिशा डे मजूमदार ने अनिर्बेड चट्टोपाध्याय की लघु फिल्म भार- द क्लाउन से अपनी शुरुआत की। मशहूर अभिनेता देबराज मुखर्जी ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी।

बताते चलें कि पिछले दिनों चर्चित बांग्ला टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे (25) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित फ्लैट में फंदे से लटकती हालत में पल्लवी का शव बरामद हुआ था। पल्लवी अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ उस फ्लैट में रह रही थीं। उसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि पल्लवी की अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हुई थी। पल्लवी जनप्रिय टीवी धारावाहिक 'मोन माने ना' की मुख्य अभिनेत्री थी। उन्होंने दो दिन पहले आखिरी बार इसकी शूटिंग की थी। पता चला है कि मौत से 18 घंटे पहले उन्होंने अपने लिव-इन पार्टनर के साथ वीकेंड में साथ बिताए पलों की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की थी।

Edited By: Manish Negi