Move to Jagran APP

बंगाल में बदमाशों को एनआइए की भी परवाह नहीं, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के इलाके में फिर हुई बमबाजी

बदमाशों ने रात में भाटपारा के केलाबागान इलाके में फिर बमबाजी की और हवा में हथियार लहराए गए। इससे रातभर इलाके में दहशत का माहौल रहा। बम फटने से जहां विष्णुदेव यादव नाम का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 06:47 PM (IST)
बंगाल में बदमाशों को एनआइए की भी परवाह नहीं, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के इलाके में फिर हुई बमबाजी
बंगाल में बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर व उसके आसपास के इलाके में बमबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार मंगलवार सुबह में उत्तर 24 परगना के भाटपारा में सांसद के घर के पास बम धमाके की घटना के बाद उनके इलाके में गुंडों ने रात में भी जमकर तांडव मचाया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, बदमाशों ने रात में भाटपारा के केलाबागान इलाके में फिर बमबाजी की और हवा में हथियार लहराए गए। इससे रातभर इलाके में दहशत का माहौल रहा।

loksabha election banner

बम फटने से जहां विष्णुदेव यादव नाम का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, एक अन्य युवक अजीत कुमार सिंह के सिर पर पिस्तौल की बट से मारकर उसे घायल कर दिया गया।घायल दोनों युवकों को भाटपारा राजाकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले गत आठ सितंबर की सुबह भाजपा सांसद के आवास पर तीन बम फेंके गए थे जिसमें उनके घर का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया था और कई लोग घायल भी हुए थे। गृह मंत्रालय के आदेश के बाद सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने इस घटना की जांच अपने हाथ में ली है। इसके बाद फिर से सांसद के इलाके में बम विस्फोट की घटना से फिर सवाल खड़े हो गए हैं।यानी यह घटना इस बात की गवाही दे रही है कि अपराधियों को एनआइए की भी परवाह नहीं है। दूसरी ओर, लगातार बमबाजी की घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की सुरक्षा ‘वाइ+’ से बढ़ाकर ‘जेड’ कैटगरी की करने का निर्णय लिया है। गृह मंत्रालय ने हमले की आशंका व जान पर खतरे को देखते हुए यह कदम उठाया है।

तृणमूल के लोग मेरी जान लेना चाहते हैं : अर्जुन सिंह

इधर, लगातार बमबाजी की घटना पर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने फिर आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोग मुझे और मेरे लोगों को मारने की कोशिश कर रहे हैं।यह सोची- समझी साजिश है। बंगाल में गुंडाराज है। गौरतलब है कि मंगलवार सुबह में बदमाशों ने अर्जुन सिंह के घर के पीछे बम फेंके थे। इस दौरान विस्फोट भी हुआ था। इसके बाद फिर रात में बमबाजी की घटना से लोग सहमे हुए हैं।

लगातार हो रही बमबाजी से स्थानीय लोग हैं परेशान

इलाके में लगातार बमबाजी की घटना से स्थानीय लोग परेशान हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे भाटपाड़ा छोड़ना चाहते हैं। स्थानीय लोगों ने यह भी शिकायत की कि रिश्तेदार उनके यहां आने से डरते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.