Move to Jagran APP

Bengal News: तृणमूल विधायक ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के साथ की सीएम ममता बनर्जी की तुलना, वायरल हुआ बयान

Bengal News एक समारोह में राज चक्रवर्ती का बयान वायरल हो रहा है। राज चक्रवर्ती ने कहा-जैसे भगवान ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर को एक उद्देश्य के लिए जन्म दिया उसी तरह उन्होंने लोगों की सेवा के लिए ममता बनर्जी को जन्म दिया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2022 09:27 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 09:27 PM (IST)
Bengal News: तृणमूल विधायक ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के साथ की सीएम ममता बनर्जी की तुलना, वायरल हुआ बयान
Bengal News: राज चक्रवर्ती ने कहा, कुछ लोग मुख्यमंत्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, फायदा नहीं होगा।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। Bengal News: तृणमूल विधायक और फिल्म निर्देशक राज चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिवंगत गायिका लता मंगेशकर से की है। एक समारोह में राज चक्रवर्ती का बयान वायरल हो रहा है। राज चक्रवर्ती ने कहा-'जैसे भगवान ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर को एक उद्देश्य के लिए जन्म दिया, उसी तरह उन्होंने लोगों की सेवा के लिए ममता बनर्जी को जन्म दिया है। मुख्यमंत्री लोगों की सबसे ज्यादा परवाह करती हैं।

loksabha election banner

जब ममता काम करती हैं तो इस बारे में नहीं सोचती हैं कि लाभ पाने वाला किस पार्टी से है। उन्होंने आगे कहा कि ममता जानती हैं, उन्हें केवल लोगों के लिए काम करना है। हर क्षेत्र के लोग सिर झुकाकर उनका सम्मान करते हैं। राज चक्रवर्ती ने कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होगा। क्योंकि, लोग सच जानते हैं। जो लोगों के भले के लिए दिन-रात दौड़ रही हैं, उन्हें कलंकित करने की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले तृणमूल के एक अन्य विधायक निर्मल माजी ने ममता बनर्जी की तुलना मां शारदा से की थी। वहीं पार्टी विधायक मदन मित्रा के अनुसार ममता के पास दिव्य शक्तियां हैं। राज्य के मंत्री मानस भुइयां ने ममता की तुलना 'मां दुर्गा से की थी।

तृणमूल विधायक के बयान पर भाजपा ने कसा तंज

दूसरी तरफ विपक्षी नेताओं ने राज के बयान की खिल्ली उड़ाई। विपक्ष ने बैरकपुर विधायक पर ताना मारते हुए कहा कि इससे तृणमूल कांग्रेस के विधायक का अंक बढ़ेगा। बयान को लेकर बनगांव जिले के भाजपा महासचिव देवदास मंडल ने कहा-'अगर हम तृणमूल में भ्रष्टाचारियों की पहचान करने की कोशिश करेंगे तो यह कंबल से ऊन निकालने जैसा होगा।

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: ख्वाजा साहब की दरगाह के खादिम के पुत्र ने दी आतंकी को पनाह, पंजाब में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर आतंकी हमले का आरोपी

यह भी पढ़ें- Bengal News: संस्था ने बंगाल व झारखंड में लड़कियों की कम उम्र में शादी पर किया सर्वे, सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

यह भी पढ़ें- Bengal: भाजपा सांसद निशिथ बोले- शाह रूख की जगह सौरव गांगुली को बनाया जाए बंगाल का ब्रांड एंबेसडर, सीएम ममता को जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.