Move to Jagran APP

Bengal Chunav: तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर बोला हमला, और कहा- कोरोना महामारी के बीच चुनाव कराना आपराधिक लापरवाही

तृणमूल सांसद व प्रवक्ता महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया कि निश्चित रूप से यह आपराधिक लापरवाही से की जाने वाली हत्या है। बंगाल में महामारी की भयावह स्थिति के आठ चरण का चुनाव कराना अनिवार्य है। यह अविश्वसनीय है।

By Priti JhaEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 10:49 AM (IST)
Bengal Chunav: तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर बोला हमला, और कहा- कोरोना महामारी के बीच चुनाव कराना आपराधिक लापरवाही
कोरोना महामारी के बीच चुनाव कराना आपराधिक लापरवाही

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को चुनाव आयोग (ईसी) पर हमला बोला और कहा कि कोरोना महामारी के बीच बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव कराने का निर्णय आपराधिक लापरवाही से होने वाली हत्या है। तृणमूल सांसद व प्रवक्ता महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया कि निश्चित रूप से यह आपराधिक लापरवाही से की जाने वाली हत्या है। बंगाल में महामारी की भयावह स्थिति के आठ चरण का चुनाव कराना अनिवार्य है। यह अविश्वसनीय है। कोलकाता में कोरोना की स्थिति विकट है। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 6769 नए मामले सामने आए, 2387 लोग ठीक हुए और 22 की मौत हो गई।

loksabha election banner

बता दें बंगाल चुनाव के पांचवें चरण के लिए मतदान 17 अप्रैल को होने वाला है। चुनाव के पहले के चार चरण क्रमश: 27 मार्च, 1 अप्रैल, 6 अप्रैल और 10 अप्रैल को हुए थे, जबकि अन्य प्रदेशों की भांति कोरोना की दूसरी लहर में बंगाल में भी कोरोना की भयावह स्थिति है। 

बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 6769 नए मामले 

 चुनावी राज्य बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 6769 नए मामले सामने आए, 2387 लोग ठीक हुए और 22 की मौत हो गई। राज्य में अब संक्रमण के कुल मामले छह लाख 36 हजार 885 हो गए हैं। इनमें से पांच लाख 89 हजार 424 लोग ठीक हो चुके हैं और 10,480 की मौत हुई है। राज्य में अब कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 36,981 हो गई है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शहर में कल से टीकाकरण शुरू होने वाला है। कोलकाता नगर निगम के एक शीर्ष अधिकारी के अनुसार, 16 अप्रैल से शहर के 144 वार्डों में टीकाकरण किया जाएगा। इस उद्देश्य के लिए उचित उपाय भी किए जा रहे हैं। शहरवासी शहर के स्वास्थ्य केंद्रों से वैक्सीन ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.