कोलकाता, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार को नदिया जिले के कल्याणी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कल्याणी में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लाया। शेखावत ने कल्याणी विश्वविद्यालय के मैदान में चल रही रैली की तैयारियों का निरीक्षण करते हुए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि आप लोगों की मेहनत सफल होने जा रही है।

ग्राउंड में केंद्रीय मंत्री को देखते ही वहां काम कर रहे कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखा और उन्होंने जय श्रीराम के नारे लगाए। शेखावत ने कहा कि कल्याणी विश्वविद्यालय मैदान पर मोदी जी के आगमन को लेकर पूरे क्षेत्र में खासा उत्साह है। मैं जब तैयारी देखने पहुंचा तो कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों ने भी जय श्रीराम का उद्घोष किया। सबको इंतजार है मोदी जी को देखने और सुनने का। उन्होंने कहा कि यहां जनसैलाब उमड़ने वाला है।

मंत्री संग चाय बेचने वाली महिला ने ली सेल्फी

केंद्रीय मंत्री शेखावत जब कल्याणी के स्वयंवर हाल पहुंचे तो बाहर चाय बेच रही लक्ष्मी सरकार के पास रुक गए। केंद्रीय मंत्री लक्ष्मी से चाय मांगी। लक्ष्मी सरकार ने चाय पिलाई और केंद्रीय मंत्री के साथ सेल्फी भी ली। 

Edited By: Priti Jha