Move to Jagran APP

Bengal Chunav: भाजपा के मिथुन चक्रवर्ती और तृणमूल सांसद देव फिर साथ दिखेंगे फिल्म में

अभिनेता देव ने कहा कि वे मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिर से काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी। इससे पहले दोनों 2015 में रवि किनागी निर्देशित फिल्म हीरोगिरी में नजर आए थे।

By Priti JhaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 08:48 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 09:03 AM (IST)
Bengal Chunav: भाजपा के मिथुन चक्रवर्ती और तृणमूल सांसद देव फिर साथ दिखेंगे फिल्म में
भाजपा के मिथुन चक्रवर्ती और तृणमूल सांसद देव साथ दिखेंगे फिल्म में

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा में शामिल हुए मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार व तृणमूल कांग्रेस सांसद देव राजनीति से इतर फिर एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा ऐसे समय हुई है, जब दोनों अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। नई फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। इसका निर्देशन अभिजीत सेन करेंगे।

loksabha election banner

अभिनेता देव ने कहा कि वे मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिर से काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी। इससे पहले दोनों 2015 में रवि किनागी निर्देशित फिल्म 'हीरोगिरी' में नजर आए थे। 

फिल्मी सितारों ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को फिल्मी सितारों ने भाजपा प्रत्याशियों ने लिए रोड शो किया। हिंदी व बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने खडग़पुर से भाजपा प्रत्याशी व टॉलीवुड अभिनेता हिरणमय चटर्जी के पक्ष में प्रचार किया। मिथुन को देखने बड़ी संख्या में लोग उमड़े। मिथुन ने उनसे भाजपा प्रत्याशी को भारी वोट से जिताने की अपील की। मिथुन हाल में भाजपा में शामिल हुए हैं। 

दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन ने हावड़ा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया। बंगाल में भी परिवर्तन होकर रहेगा। हम जीतेंगे और बंगाल का विकास करेंगे। रवि किशन ने ममता से यह भी सवाल किया कि आखिर बंगाल इतना पिछड़ा हुआ क्यों है? इस दौरान उन्होंने बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा को 200 से अधिक सीटें मिलने का दावा करते हुए कहा-'दो मई को दीदी चली जाएंगी। ममता बनर्जी नंदीग्राम में भी हारेंगी। परिवर्तन संसार का नियम है। दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों के एक और सुपरस्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हुगली जिले की चांपदानी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने इस दौरान 'जय श्रीराम के नारे भी लगाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.