Move to Jagran APP

Bengal Chunav: भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- दो मई को बंगाल में ऐतिहासिक नतीजे आने वाले हैं, बंगाल की जनता विकास के साथ

केंद्रीय मंत्री ने किया बनगांव स्वरूपनगर और बागदा विधानसभा क्षेत्र का दौरा भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चार चरणों के मतदान में भाजपा निर्णायक बढ़त ले चुकी है। शेष बचे चरणों में भी जनता तृणमूल कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाने वाली है।

By Priti JhaEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 09:08 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 09:08 AM (IST)
Bengal Chunav: भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- दो मई को बंगाल में ऐतिहासिक नतीजे आने वाले हैं, बंगाल की जनता विकास के साथ
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चार चरणों के मतदान में भाजपा निर्णायक बढ़त ले चुकी है। शेष बचे चरणों में भी जनता तृणमूल कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाने वाली है। उन्होंने कहा कि दो मई को बंगाल में ऐतिहासिक नतीजे आने वाले हैं और भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बंगाल की जनता सुनहरे भविष्य के साथ है, विकास के साथ है, शांति और सौहार्द के साथ है, बंगाल की जनता भाजपा के साथ है।

loksabha election banner

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ने बनगांव और स्वरूपनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने स्वरूपनगर में होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रैली की तैयारियों का जायजा भी लिया। शेखावत ने बागदा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी विश्वजीत दास के लिए वोट मांगे।

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि इस बार विधानसभा में ममता दीदी नहीं दिखेंगी, बल्कि वो सिर्फ एक पूर्व विधायक रह जाएंगी। नंदीग्राम से ममता दीदी चुनाव हार रही हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए शेखावत ने कहा कि चार चरण का मतदान होने के बाद कांग्रेस के युवराज की नींद खुली है। मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि भाजपा ने बंगाल को नफरत और हिंसा नहीं, बल्कि अपना खून दिया है। हमारे कई कार्यकर्ता बंगाल के बेहतर भविष्य के लिए न्योछावर हो गए।

शेखावत ने कहा कि भाजपा बंगाल को हिंसा और अराजकता की राजनीति से मुक्त करा कर रहेगी। बंगाल की जनता ने सोनार बांग्ला का जो सपना देखा है, वो अवश्य पूरा होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.