Move to Jagran APP

तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के बयान को लेकर बोला हमला, 2024 में वाराणसी में मोदी को चुनौती देंगी ममता

West Bengal Election 2021 भाजपा नेता जयप्रकाश मजूमदार ने प्रधानमंत्री की बात को दोहराते हुए कहा कि बनर्जी नंदीग्राम में आसन्न हार के बाद दूसरी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। पार्टी ने कहा कि ममता के किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है।

By Priti JhaEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 09:13 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के बयान को लेकर बोला हमला, 2024 में वाराणसी में मोदी को चुनौती देंगी ममता
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव में दो चरणों का मतदान हो चुका है। इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी और इंटरनेट मीडिया पर जंग तेज है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा से तंज कसा कि मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी (दीदी) नंदीग्राम सीट पर हार रही हैं और खबर है कि दूसरी सीट तलाश रही हैं। इस पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से पलटवार किया गया। तृणमूल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट ने कयासों के बाजार को गर्म कर दिया है कि क्या बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2024 में वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी और पीएम मोदी को चुनौती देंगी।

loksabha election banner

तृणमूल की ओर गुरुवार देर रात ट्वीट किया, दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं। दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता। नरेंद्र मोदी जी, बंगाल में नॉमिनेशन का अंत हो चुका है। अपने झूठ से लोगों को गुमराह करने की कोशिश नहीं करें। 2024 में सुरक्षित सीट की तलाश करें, क्योंकि आपको वाराणसी में चुनौती दी जाएगी। पीएम मोदी ने दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में सभा को संबोधित करते हुए कहा था, दीदी, क्या इस अफवाह में कोई सच्चाई है कि आप दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने जा रही हैं? पहले आप नंदीग्राम गए और लोगों ने आपको जवाब दिया। यदि आप कहीं और जाते हैं, तो बंगाल के लोग आपको जवाब देने के लिए तैयार हैं। इसी पर शुक्रवार को कूचबिहार में चुनावी सभा से ममता ने भी पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि मैं नंदीग्राम से पक्का जीतूंगी। चिंता की कोई बात ही नहीं है। मैं जानती हूं कि मैं जीतूंगी।

गली के लड़के की तरह बोल रहे पीएम: तृणमूल सांसद

दूसरी सीट ढूढ़ने वाले बयान पर तृणमूल की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश के पीएम एक राज्य की सीएम के लिए गली छाप लड़कों की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। महुआ ने कहा प्रधानमंत्री मंच से कहते हैं दीदी-ओ- दीदी। ये किस तरह की भाषा है? बंगाल हम लोग बोलते हैं रोक-एर-छेले, जिसका मतलब होता गली में किनारे पर खड़े होने वाले वह लड़के जो वहां से गुजरने वाली महिलाओं को दीदी-ओ-दीदी कहकर बुलाते रहते हैं। पीएम भी ऐसा ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लाख लोगों की रैली में एक मुख्यमंत्री को कहते हैं दीदी-ओ-दीदी। महुआ ने इसके बाद ट्वीट कर लिखा- हां मिस्टर प्रधानमंत्री, वह (ममता) लड़ेंगी और वह वाराणसी की सीट होगी! अपने हथियार तैयार कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.