Move to Jagran APP

बंगाल में चल रहा तुगलकी शासन, पुलिस पूजा करने में भी डाल रही बाधा : दिलीप घोष

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने गुरुवार को ममता बनर्जी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में तुगलकी शासन चल रहा है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 09:38 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 09:38 PM (IST)
बंगाल में चल रहा तुगलकी शासन, पुलिस पूजा करने में भी डाल रही बाधा : दिलीप घोष
बंगाल में चल रहा तुगलकी शासन, पुलिस पूजा करने में भी डाल रही बाधा : दिलीप घोष

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने गुरुवार को ममता बनर्जी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में तुगलकी शासन चल रहा है। कोलकाता के राजारहाट- न्यूटाउन इलाके में मॉर्निंग वॉक के दौरान घोष ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन व शिलान्यास समारोह के मद्देजनर बुधवार को राज्य में पूजा करने गये भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किये जाने पर राज्य सरकार व पुलिस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में तुगलकी शासन चल रहा है।पुलिस पूजा करने में बाधा डाल रही है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग इस बात से दुखी हैं कि उन्हें भूमि पूजन का जश्न मनाने की इजाजत नहीं दी गई। लेकिन हमने घर पर या मंदिर में विधि के अनुसार पूजा की। इसके बावजूद राज्य में एक से अधिक स्थानों पर अप्रिय घटनाएं हुई हैं। घोष ने कहा कि मंदिर में पूजा करने गये भक्तों को पुलिस ने अपराधी की तरह घसीटा और उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है। खड़गपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को अभी तक जमानत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को पूजा करने व मंदिरों में जाने के लिए जेल होती है, तो साफ है कि राज्य में कुशासन व तुगलकी सरकार है। उन्होंने सवाल किया कि राज्य में कैसा शासन चल रहा है? अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और जो लोग पूजा करने जा रहे हैं उनके साथ मारपीट की जा रही है।उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पुलिस को दी चेतावनी 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अपनी पीठ पर जितना मार सहन कर सकते हैं, कर रहे हैं। पुलिस जितना अत्याचार कर सकती है, करे। लेकिन वह सभी लाल डायरी में लिख रहे हैं। ब्याज के साथ वापस करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.