Move to Jagran APP

West Bengal Election 2021: ममता को अगर बार-बार अपना चोटिल पैर दिखाना है तो पहनें 'छोटू साड़ी': अग्निमित्रा पाल

ममता बनर्जी को अगर बार-बार अपना चोटिल पैर दिखाना है तो छोटू साड़ी पहनें। इससे उन्हें काफी सहूलियत होगी। जानी-मानी फैशन डिजाइनर बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और अब आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल ने खास बातचीत में मुख्यमंत्री पर इसी तरह हमला बोला।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 08:17 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 08:17 PM (IST)
West Bengal Election 2021: ममता को अगर बार-बार अपना चोटिल पैर दिखाना है तो पहनें  'छोटू साड़ी': अग्निमित्रा पाल
जानी-मानी फैशन डिजाइनर, बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और अब आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल

विशाल श्रेष्ठ, कोलकाता : ममता बनर्जी को अगर बार-बार अपना चोटिल पैर दिखाना है तो 'छोटू साड़ी' पहनें। इससे उन्हें काफी सहूलियत होगी। जानी-मानी फैशन डिजाइनर, बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और अब आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल ने खास बातचीत में मुख्यमंत्री पर इसी तरह हमला बोला। उन्होंने बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के बरमूडा वाले विवादास्पद बयान का समर्थन करते हुए कहा कि ममता के पैर में चोट उनकी कार के बिजली के खंभे से टकराने से लगी थी। इसके पीछे भाजपा की कोई साजिश नहीं थी। जांच में यह बात साबित भी हो चुकी है, फिर भी ममता झूठी खबरें फैलाकर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें अगर उन्हें बार-बार अपना चोटिल पैर ही दिखाना है तो बरमूडा पहनने में हर्ज ही क्या है। अगर बरमूडा नहीं पहनना चाहतीं तो बंगाल में एक 'छोटू साड़ी' आती है। उसे पहन लें। उससे उन्हें पैर दिखाने में आसानी होगी।' 

loksabha election banner

भाजपा के 'सोनार बांग्ला' में महिलाओं को दिया जाएगा सबसे ज्यादा तवज्जो 

बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के 'सोनार बांग्ला' में घरेलू महिलाओं को सबसे ज्यादा तवज्जो दिया जाएगा। महिलाओं की सुरक्षा पर खास जोर होगा। ममता सरकार के पिछले 10 वर्षों के शासन के दौरान उनपर हुए अत्याचार के सारे मामले खोले जाएंगे और दोषियों को सजा दी जाएगी। नारी सशक्तीकरण पर भी हमारा विशेष ध्यान रहेगा। बंगाल की महिलाओं के भविष्य को ध्यान में रखकर ही भाजपा का संकल्प पत्र तैयार किया गया है। मैं चुनाव बाद रसोई गैस के दाम कम करने का मसला भी महिला मोर्चा की अध्यक्ष के तौर पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष उठाऊंगी। 

महिलाओं के बारे में मोदी सरकार जितना किसी ने नहीं सोचा 

अग्निमित्रा ने कहा-'केंद्र में अब तक इतनी सरकारें बनीं लेकिन किसी ने भी महिलाओं के कल्याण के बारे में मोदी सरकार जितना नहीं सोचा। पीएम मोदी उज्जवला परियोजना लेकर आएं। महिलाओं के लिए शौचालयों की व्यवस्था की। बंगाल में भी रुपये भेजे लेकिन यहां 90 फीसद शौचालय बने ही नहीं। तृणमूल के लोगों ने शौचालय के निर्माण के लिए भेजे रुपये तक लूट लिए। मोदी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा, उनकी शिक्षा व सुविधाओं का हमेशा खास ख्याल रखा है। 

तृणमूल करती है महिलाओं का अपमान 

अग्निमित्रा ने कहा कि तृणमूल भाजपा पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाती है जबकि वह खुद ऐसा करती है। हमारी पार्टी के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी हैं इसलिए यह हमारी संस्कृति नहीं है। भाजपा ने महिलाओं को देश में जितने बड़े-बड़े पदों पर बिठाया है, वैसा किसी अन्य राजनीतिक दल ने नहीं किया। 

यह पूछने पर कि क्या बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर वे किसी महिला को ही अगला मुख्यमंत्री बनते देखना चाहेंगी, इसपर अग्निमित्रा ने कहा कि इसपर पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह निर्णय लेंगे। यहां महिला-पुरूष का सवाल नहीं है बल्कि काबिलियत की बात है। जो सक्षम होगा, वही मुख्यमंत्री बनेगा। 

----------------

पीएम मोदी सबसे फैशनेबल व स्टाइलिश राजनेता  

फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पीएम मोदी को सबसे फैशनेबल व स्टाइलिश राजनेता मानती हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस तरह से कपड़े पहनते हैं और जैसा उनका व्यक्तित्व है, उससे वे नि:संदेह भारतीय टेक्सटाइल इंडस्ट्री के ब्रांड एम्बेस्डर हैं। उनके परिधान को पूरी दुनिया देखती और फॉलो करती है। उनका मोदी कोट तो विश्व विख्यात हो गया है। उनसे बड़ा फैशन आइकन राजनीति के क्षेत्र में कोई नहीं है। 

--------------

22 को चुनाव प्रचार करने आसनसोल आएंगे पीएम मोदी 

आसनसोल दक्षिण से भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा ने बताया कि पीएम मोदी 22 अप्रैल को उनके चुनाव क्षेत्र में प्रचार करने आएंगे। उन्होंने आगे कहा-'मैं आसनसोल में ही जन्मी हूं। मेरी शिक्षा भी यहीं हुई है। शादी के बाद कोलकाता चली गई थी। मैंआसनसोल की ही लड़की हूं, लेकिन यहां तृणमूल की जो प्रत्याशी है, वह बाहर की है। उसे आसनसोल के बारे में कुछ भी पता नहीं है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.