Move to Jagran APP

Bengal Assembly Elections 2021: सुवेंदु अधिकारी ने कहा- भाजपा की रैलियों में भीड़ देखकर तृणमूल का खराब हो गया है दिमाग

तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने कहा-बंगाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी तृणमूल लोकसभा चुनाव में हॉफ हुई थी और विधानसभा चुनाव में साफ हो जाएगी।

By PRITI JHAEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 11:15 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: सुवेंदु अधिकारी ने कहा- भाजपा की रैलियों में भीड़ देखकर तृणमूल का खराब हो गया है दिमाग
तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी की पुरुलिया में सभा के दौरान तृणमूल समर्थकों ने प्रदर्शन किया। रविवार दोपहर को पुरुलिया के मैदान में सुवेंदु अधिकारी की सभा चल रही थी। उसी समय एक काली गाड़ी से कुछ तृणमूल समर्थक पहुंचें और तृणमूल का झंडा लहराने लगे और विरोध में नारेबाजी करने लगे। इसे लेकर भाजपा की सभा में अफरा-तफरा मच गई।लगभग पांच मिनट तक सभा में अव्यवस्था बनी रही। बाद में सुवेंदु अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद अव्यवस्था खत्म हुई।

loksabha election banner

बता दें कि इसके पहले भी नंदीग्राम की सभा में इसी तरह की अव्यवस्था पैदा हुई थी। उस सभा में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष और मुकुल रॉय सहित आला नेता उपस्थित थे।

चुनाव में पोलिंग एजेंट नहीं दे पाएगी तृणमूल

सुवेंदु अधिकारी ने सभा में अव्यवस्था फैलाने पर तृणमूल और पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा, “ सभा में भीड़ देखकर तृणमूल का दिमाग खराब हो गया है। कुछ दिनों में मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लागू होगा, तो तृणमूल एक पोलिंग एजेंट भी नहीं दे पाएगी। पुलिस को सभा की पूरी सूचना दी गई थी, लेकिन ‘भाइपो’ की तोलाबाज पुलिस कहीं दिखाई नहीं दे रही है।”

लोकसभा में हॉफ और विधानसभा में साफ होगी तृणमूल

उन्होंने कहा, “तृणमूल पार्टी नहीं, एक कंपनी में बदल गई है। यह ‘पिशी’ और ‘भाइपो’ डेढ़ लोगों की कंपनी है। यह गांव-जिले और शहर की लड़ाई है। सरकार में 30 मंत्री हैं। इनमें 20 कोलकाता के हैं और दक्षिण कोलकाता के मंत्रियों के पास ही सारे विभाग हैं। गांव के लोगों ने क्या कसूर किया है? बंगाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और तृणमूल लोकसभा चुनाव में हॉफ हुई थी। विधानसभा चुनाव में साफ हो जाएगी।” 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.