Move to Jagran APP

Bengal Assembly Election : मिथुन के रोड शो को अनुमति नहीं, भाजपा समर्थकों ने किया प्रदर्शन

प्रचार के अंतिम दिन बेहाल में होना था मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो पुलिस ने नहीं दी अनुमति। हालांकि निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे बाद रोड शो शुरू हुआ। मिथुन ने कहा कि तीन चरणों का वोट खत्म हो गया है सब कुछ स्पष्ट है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 06:43 PM (IST)
Bengal Assembly Election : मिथुन के रोड शो को अनुमति नहीं, भाजपा समर्थकों ने किया प्रदर्शन
चटर्जी इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता और बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के खिलाफ खड़ी हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: पुलिस प्रशासन की ओर से महानगर के दक्षिणी क्षेत्र बेहाला में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित होने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो की अनुमति नहीं दी गई। कोलकाता पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं कहा। इसे लेकर भाजपा समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

बिना किसी कारण प्रचार की नहीं दी अनुमति

बेहाला पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी और बेहाला पूर्व विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही अभिनेत्री पायल सरकार के समर्थन में प्रचार के अंतिम दिन रोड शो होना था। बांग्ला अभिनेत्री और भाजपा प्रत्याशी ने कहा, कोलकाता पुलिस ने हमारे नेता मिथुन चक्रवर्ती को बिना किसी कारण के मेरे लिए प्रचार करने की अनुमति नहीं दी।

पर्णोश्री थाने के सामने तृकां के खिलाफ नारेबाजी 

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हमें प्रचार करने से रोकने के इस तरह के अलोकतांत्रिक कृत्यों से अपनी होने वाली हार को नहीं टाल सकती। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्णोश्री थाने के सामने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की।

भाजपा उम्मीदवार ने  क्षेत्र में पैदल प्रचार किया

भाजपा उम्मीदवार ने बाद में विधानसभा क्षेत्र में पैदल ही प्रचार किया, जिसमें मिथुन शामिल नहीं हुए। चटर्जी इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता और बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के खिलाफ खड़ी हैं।

न यहां आतंकवाद रहेगा, नहीं दंगा होगा : मिथुन

बेहाला में रोडशो की पुलिस प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती ने पूछा कि ऐसा क्यों हुआ? भाजपा आएगी, तो कोई दंगा नहीं होगा, कोई आतंकवाद नहीं रहेंगा, हम इसके खिलाफ लड़ेंगे। इसके बाद मिथुन ने टॉलीगंज में बाबुल सुप्रियो के समर्थन में रोड शो किया।

तय समय से करीब डेढ़ घंटे बाद रोड शो शुरू 

हालांकि निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे बाद रोड शो शुरू हुआ। मिथुन ने कहा कि तीन चरणों का वोट खत्म हो गया है, सब कुछ स्पष्ट है। बाबुल ने पहले ही साबित कर दिया है कि वह लोगों के लिए कितना कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.