कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बांग्लादेशी अभिनेत्री राफियात राशिद मिथिला बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। राफियात ने हाल में फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बिना ब्लाउज के साड़ी पहन रखी है। उनकी इस तस्वीर को लेकर कट्टरपंथी उनपर सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

राफियात के खिलाफ अशालीन टिप्पणियां की जा रही हैं। गौरतलब है कि राफियात ने टालीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक सृजित मुखोपाध्याय से शादी की है। इसे लेकर भी उनपर जमकर निशाना साधा गया था। राफियात ट्रोलिंग को तरजीह नहीं दे रहीं। कारण, सोशल मीडिया पर इससे पहले भी कई बार उनपर निशाना साधा जा चुका है। अभी जिस तस्वीर को लेकर उनपर निशाना साधा जा रहा है, उसमें उन्होंने अंधेरे कमरे में गहरे रंग की साड़ी पहन रखी है और उनके चेहरे पर रोशनी आकर पड़ रही है।

इस तस्वीर की आलोचना करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि बिना साड़ी के ब्लाउज पहनकर राफियात ने अपनी संस्कृति को धूमिल किया है। एक अन्य ने कहा कि राफियात अपने धर्म का त्याग करने की तैयारी कर रही है। वहीं कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि राफियात के पास शायद कपड़ों की कमी हो गई है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस