Move to Jagran APP

Bangal Politics : ममता के मंत्री ने भाजपा व केंद्रीय सुरक्षाबलों के बारे में कहे अपशब्द

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें वह भाजपा और केंद्रीय सुरक्षा बलों को ïïअपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो कबका है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस वीडियो को भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने भी इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 07:06 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 07:06 PM (IST)
Bangal Politics : ममता के मंत्री ने भाजपा व केंद्रीय सुरक्षाबलों के बारे में कहे अपशब्द
फिरहाद के बयान पर भाजपा ने टीएमसी पर बोला हमला।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी मंत्री फिरहाद हकीम ने भाजपा और केंद्रीय सुरक्षा बलों के बारे में अपशब्द का इस्तेमाल किया है। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें वह भाजपा और केंद्रीय सुरक्षा बलों को ïïअपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस वीडियो को भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने भी इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है। इसमें एक रोड शो को संबोधित करते हुए हकीम भाजपा तथा सीआइएसएफ के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें मारने की बात कह रहे हैं। 

loksabha election banner

पहली दफा नहीं है जब फिरहाद विवाद में आए हों

भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा के लिए उकसाने के बाद टीएमसी समर्थक हकीम को बताते हैं कि जब भाजपा के कार्यकर्ता उनके क्षेत्र में आए तो उन्होंने उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद फिरहाद हकीम को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘वे सीआइएसएफ व रेल पुलिस को लेकर आए। चुनाव खत्म होने के बाद हमारी सरकार कार्रवाई करेगी।’ बता दें कि ये पहली दफा नहीं है जब फिरहाद इस तरह के बयानों के चलते विवादों में आए हों। इससे पहले हकीम ने कोलकाता के मुस्लिम बहुल इलाके को ‘मिनी पाकिस्तान’ कह डाला था और इस साल फरवरी में भी उन्हें मस्जिद में एक सियासी भाषण देते सुना गया था।

टीएमसी की हालत हो गई है खराब : दिलीप घोष

-मंत्री फिरहाद हकीम के अपशब्द कहे जाने पर बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी की हालत खराब हो गई है। उनके मंत्रियों को कुछ पता नहीं है, वे क्या कह रहे हैं। उन्हें समझ आ रहा है। क्योंकि हर बीतते दिन उनके हाथ से वोट निकलते जा रहा है। दिलीप घोष ने कहा, ‘हमलोग सतर्क हो कर काम करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हिंसा और न हो। पुलिस के सामने ही सारी घटना घट रही है। पुलिस टीएमसी समर्थकों से मिली हुई है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.