Move to Jagran APP

अनुब्रत की बेटी के खिलाफ मुकदमा दायर कर अदालत को गुमराह करने की कोशिश की गई: कोर्ट

तृणमूल कांग्रेस के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या के खिलाफ मुकदमा दायर करके अदालत को गुमराह करने की कोशिश की गई थी। न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने सोमवार को एक मामले पर सुनवाई के दौरान यह टिप्पणी की।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghPublished: Mon, 05 Dec 2022 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 11:17 PM (IST)
अनुब्रत की बेटी के खिलाफ मुकदमा दायर कर अदालत को गुमराह करने की कोशिश की गई: कोर्ट
अदालत को गुमराह करने की कोशिश की गई

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या के खिलाफ मुकदमा दायर करके अदालत को गुमराह करने की कोशिश की गई थी। न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने सोमवार को एक मामले पर सुनवाई के दौरान यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मुकदमा करने वालों पर उन्होंने जुर्माना लगाने के बारे में भी सोचा था।

loksabha election banner

टेट परिक्षा को लेकर उठाए थे सवाल

गौरतलब है कि कुछ समय पहले कलकत्ता हाई कोर्ट में मुकदमा दायर करके दावा किया गया था कि अनुब्रत की बेटी ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) पास नहीं की है। उनके पास टेट का प्रमाणपत्र नहीं है। जिस सरकारी स्कूल में उनकी नियुक्ति की गई है, वे वहां पढ़ाने भी नहीं जाती हैं। इसके आधार पर न्यायाधीश गंगोपाध्याय ने सुकन्या को टेट प्रमाणपत्र लेकर सशरीर अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था।

टेट प्रमाणपत्र को लेकर भी संशय

हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस आदेश को वापस ले लिया था। कुछ लोगों का कहना है कि सुकन्या के पास टेट का प्रमाणपत्र है। न्यायाधीश गंगोपाध्याय ने कहा कि इस मुकदमे में दाखिल किए गए कागजातों को देखकर ही उन्हें समझ में आ गया था कि अदालत को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.