Move to Jagran APP

डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, पांच गिरफ्तार

- काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने का आरोप - पूजा आयोजन समेत अन्य के खिला

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 02:59 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 02:59 AM (IST)
डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, पांच गिरफ्तार
डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, पांच गिरफ्तार

- काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने का आरोप

loksabha election banner

- पूजा आयोजन समेत अन्य के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत

जागरण संवाददाता, कोलकाता : विधाननगर पूर्व थानांतर्गत करुणामई इलाके में गुरुवार की रात कालीपूजा प्रतिमा के विसर्जन के दौरान तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमले की घटना सामने आई है। इसमें एएसआइ समेत चार अन्य पुलिस कर्मियों से हाथापाई और उसकी वर्दी फाड़ दी है। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके नाम संदीप घोष (45), सुप्रतिक घोष (59), आकाश सोनी (35), सुमित कोठारी (31) और शेखर जालान (26) है। इनके खिलाफ ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों के काम में बाधा पहुंचाने, उनके मारपीट करने, तय सीमा ने अधिक आवाज में डीजे बजाने और लोगों को परेशान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात 11.15 बजे तेज आवाज में डीजे बजाए जाने की शिकायत मिलने के बाद एएसआइ अमल कक्कड़ की अगुवाई में चार कांस्टेबल मौके पर पहुंचे थे। उनकी नजर करुणामई मोड़ पर निकली प्रतिमा विसर्जन यात्रा पर पड़ी, जिसमें बड़े-बड़े डीजे तेज आवाज में बजाए जा रहे हैं। एएसआइ ने भीड़ में शामिल लोगों को डीजे बंद करने को कहा। पर ऐसा करने के बजाय वे उल्टे पुलिस से उलझ पड़े। बात बढ़ी और मारपीट होने लगी। आरोप है कि लोगों ने पुलिस की पिटाई के साथ ही उनकी वर्दी तक फाड़ दी। जैसे-तैसे एएसआइ कांस्टेबलों के साथ भीड़ से बाहर निकले और थाने में फोन कर अतिरिक्त पुलिस बलों की सहायता मांगी। कुछ देर में ही बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई और घटनास्थल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को विधाननगर पूर्व थाने में पूजा कमेटी आयोजनों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.