कोलकाता, जागरण ब्यूरो। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पाप का घड़ा भर चुका है। बंगाल की तानाशाह सरकार के खिलाफ अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने आवाज उठाई तो टीएमसी के गुंडों ने उन्हेंं जान से मार दिया। राजनीतिक षड्यंत्र के तहत लोकतंत्र के हत्यारों ने उनकी हत्या कर दी। यहां की जनता टीएमसी की हत्यारी सरकार के खिलाफ बिगुल फूंक चुकी है। बंगाल में सबसे बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। इस सबके साक्षी आप लोग बनेंगे।

केंद्रीय मंत्री गुरुवार को कोलकाता के श्यामबाजार में कूचबिहार जिले के दिनहाटा में भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित सरकार की कथित हत्या के विरोध में आयोजित धरने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठे। उन्होंने कहा कि अमित सरकार की हत्या, इस चुनाव में टीएमसी के लिए ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। अमित सरकार उन जागरूक राजनीतिक लोगों में से थे, जिन्होंने बंगाल की तानाशाह सरकार के विरुद्ध जा कर लोकतंत्र में विश्वास दिखाने के लिए अपनी जान गवाई। पूरे बंगाल में 130 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं को मारा गया, अब जनता न्याय करेगी। 

भाजपा प्रत्याशी रुद्रनील घोष के लिए मांगे वोट 

केंद्रीय मंत्री ने कोलकाता की भवानीपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और कला जगत के मशहूर कलाकार रुद्रनील घोष के लिए चुनाव प्रचार पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। केंद्रीय मंत्री और घोष ने गृहसंपर्क अभियान के तहत बेलतल्ला बस्ती के घर-घर जाकर क्षेत्रवासियों को भाजपा का विकासवादी संदेश दिया। शेखावत ने कहा कि प्रगति और उत्थान की बाट जोह रहा बंगाल सत्ता परिवर्तन को तैयार है। शीघ्र ही भाजपा के प्रतिनिधित्व में राज्य के सुनहरे भविष्य की कहानी लिखी जाएगी।

Edited By: Priti Jha