Move to Jagran APP

पांच माह बाद विधानसभा चुनाव, पहले आइएएस के बाद अब बंगाल में नौ आइपीएस अफसरों का तबादला

आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय में उपायुक्त (यातायात) की तैनाती बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में उपायुक्त (यातायात) के रूप में हुई है। पश्चिम बंगाल पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों का भी तबादला करके उन्हें नई तैनाती दी गई है। इससे पहले दस से अधिक आइएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया था।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 04:57 PM (IST)
पांच माह बाद विधानसभा चुनाव, पहले आइएएस के बाद अब बंगाल में नौ आइपीएस अफसरों का तबादला
राज्य सरकार की ओर से बड़े पैमाने पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को उधर से उधर किया जा रहा है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल सरकार ने बड़े पैमाने पर आइएएस अधिकारियों को इधर से उधर करने के एक दिन बाद ही नौ आइपीएस और राज्य पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों का तबादल कर दिया।  सरकारी अधिसूचना के अनुसार आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय में उपायुक्त अनामित्र दास की तैनाती अब एसएपी में नए सीओ के रूप में हुई है। 

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों का भी तबादला 

आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय में उपायुक्त (यातायात) की तैनाती बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में उपायुक्त (यातायात) के रूप में हुई है। पश्चिम बंगाल पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों का भी तबादला करके उन्हें नई तैनाती दी गई है। 

बड़े पैमाने पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी इधर से उधर

इससे पहले दस से अधिक आइएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया था। बताते चलें कि पांच माह बाद बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले राज्य सरकार की ओर से बड़े पैमाने पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को उधर से उधर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.