Move to Jagran APP

चुनाव प्रचार के दौरान गुस्से में सांसद नुसरत जहां, कहा- मैं सीएम के लिए भी नहीं करती इतना, BJP ने कसा तंज

वायरल वीडियो में प्रचार के लिए गाड़ी पर खड़ीं नुसरत कहती हैं कि मैं एक घंटे से ज्यादा वक्त से चुनाव प्रचार कर रही हूं। इतना तो मैं मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती हूं। 25 सेकेंड के इस वीडियो को बीजेपी बंगाल ने ट्वीट किया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 04:21 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 04:21 PM (IST)
चुनाव प्रचार के दौरान गुस्से में सांसद नुसरत जहां, कहा- मैं सीएम के लिए भी नहीं करती इतना, BJP ने कसा तंज
बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का मतदान हुआ। अब एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता:  बंगाल के विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के बाद अन्य चरणों के लिए सभी सियासी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। कोई भी दल एक-दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेेत्री नुसरत जहां  का वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनावी प्रचार के दौरान आपा खोती नजर आ रही हैं। भाजपा ने इसे लेकर नुसरत पर तंज कसा है। दरअसल, बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान से पहले नुसरत जहां एक रोडशो कर रही थीं। लेकिन प्रचार के दौरान उनका मूड बिगड़ गया। 

loksabha election banner

वायरल वीडियो का सामने आया सच

वायरल वीडियो में प्रचार के लिए गाड़ी पर खड़ीं नुसरत कहती हैं कि 'मैं एक घंटे से ज्यादा वक्त से चुनाव प्रचार कर रही हूं। इतना तो मैं मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती हूं।' इसके बाद झल्लाते हुए वह गाड़ी से नीचे उतर जाती हैं। 

बीजेपी बंगाल की प्रतिक्रिया आई सामने

25 सेकेंड के इस वीडियो को बीजेपी बंगाल ने ट्वीट किया है। और साथ ही,  ममता नंदीग्राम में हार रही हैं, का हैशटैग भी लगाया है। वीडियो में नुसरत के गुस्से के बाद वहां मौजूद टीएमसी पदाधिकारी उन्हें बस थोड़ी ही दूर और चलने के लिए मनाने की कोशिश करते सुने जा सकते हैं। 

स्टार प्रचारकों ने लगाया अपना पूरा जोर

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो किस तारीख का और किस जगह का है। बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। अब एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। इसमें नंदीग्राम सीट का हाई-प्रोफाइल मुकाबला भी सीएम ममता बनर्जी और सुवेंदु अधिकारी के बीच होना है। स्टार प्रचारकों के साथ ही सभी दलों ने पूरा जोर लगा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.