Move to Jagran APP

West Bengal: ट्वीट डिलीट करवाने की कोशिश पर ममता बनर्जी की टीम पर अमित मालवीय का हमला, कहा 'होबे ना'

अमित मालवीय के एक ट्वीट पर उनको ट्विटर की ओर से कहा गया है कि जर्मनी के कानून के तहत उनको नोटिस देना होगा जब कोई जर्मनी से शिकायत करे। ऐसे में ट्विटर ने जांच में पाया है कि उनको यह ट्वीट डिलीट कर देना चाहिए।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 08:30 AM (IST)
West Bengal: ट्वीट डिलीट करवाने की कोशिश पर ममता बनर्जी की टीम पर अमित मालवीय का हमला, कहा 'होबे ना'
भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल भाजपा के सह प्रभारी अमित मालवीय

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल भाजपा के सह प्रभारी अमित मालवीय ने उनके एक ट्वीट डिलीट करने के नोटिस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उसके समर्थकों को शनिवार को घेरा और अंत में लिखा 'होबे ना' मतलब 'आपसे नहीं होगा।' मालवीय ने ट्विटर के नोटिस को शेयर करते हुए लिखा, ममता बनर्जी की टीम, उनकी हिंदू विरोधी राजनीति और बंगाल के गृह मंत्री के रूप में उनकी विशिष्ट चुप्पी के प्रति सचेत थी, जब भाजपा कार्यकर्ताओं पर भारी हिंसा हुई थी। अब ट्वीट्स को हटाने की कोशिश करके, उनकी दागी विरासत को सफेद करने की कोशिश कर रही है। होबे ना।'

loksabha election banner

दरअसल, अमित मालवीय के एक ट्वीट पर उनको ट्विटर की ओर से कहा गया है कि जर्मनी के कानून के तहत उनको नोटिस देना होगा, जब कोई जर्मनी से शिकायत करे। ऐसे में ट्विटर ने जांच में पाया है कि उनको यह ट्वीट डिलीट कर देना चाहिए।

गौरतलब है कि अमित मालवीय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गोवा में चुनाव लड़ने के एलान पर कटाक्ष करते हुए लिखा था कि गोवा में ममता बनर्जी 'बहिरागत' यानी बाहरी हैं। जैसे उन्होंने बंगाल में भाजपा को बहिरागत कह कर विभाजनकारी राजनीति की थी। उन्होंने उस ट्वीट में बंगाल में चुनाव बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले और दुष्कर्म जैसी घटनाओं का भी उस ट्वीट में जिक्र किया था। उन्होंने लिखा था कि ममता बनर्जी के हाथ खून से रंगे हैं।

'टीएमसी का मतलब है आतंक, हत्या और कटमनी की राजनीति'

- दूसरी ओर, अमित मालवीय ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की आलोचना करते हुए कहा कि टीएमसी का मतलब आतंक, हत्या और कटमनी (कमीशन) की राजनीति है।बंगाल में यही हो रहा है। ममता के गोवा दौरे पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को पहले बंगाल को संभालना चाहिए और फिर देश की चिंता करनी चाहिए।

गौरतलब है कि अपने गोवा दौरे के दौरान ममता ने शुक्रवार को कहा था कि दिल्ली यानी केंद्र सरकार की दादागिरी राज्यों में नहीं चलेगी। ममता ने इस दौरान अपनी पार्टी टीएमसी का नया अर्थ भी बताया था। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नाम टीएमसी में 'टी' का अर्थ टैंपल (मंदिर), 'एम' का मास्क (मस्जिद) और 'सी' का चर्च (गिरजाघर) है। उन्होंने कहा कि मैं धर्मनिरपेक्षता और एकता में विश्वास रखती हूं।उनकी पार्टी लोगों को धार्मिक आधार पर नहीं बांटती। इसी के बाद मालवीय ने ममता पर पलटवार किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.