जासं, कोलकाताः बांग्ला फिल्म जगत में नैंसी भाभी के नाम से मशहूर अभिनेत्री नंदिता दत्ता और फोटोग्राफर मैनाक घोष की गिरफ्तारी के बाद डर्टी फिल्म बनाने के आरोप में पुलिस ने एक और अभिनेता को गिरफ्तार किया है। बंगाल पुलिस ने दमदम इलाके से स्नेहाशीष बल नामक एक अभिनेता को गिरफ्तार किया है। वह भी नैंसी भाभी के साथ अश्लील फिल्मों में किरदार निभाता था।

बता दें कि बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले गिरफ्तारी के बाद कोलकाता में भी डर्टी फिल्म बनाने के मामले का खुलासा हुआ है। इसके बाद एक मा़डल की शिकायत पर अश्लील फिल्में शूट करने और उसे पार्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एक मा़डल समेत दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई। उसी माडल ने आरोप लगाया था कि नंदिता दत्ता राज कुंद्रा के एप के लिए काम कर चुकी हैं।

बता दें कि कोलकाता पार्नग्राफी फिल्म रैकेट के मामले में अभी तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें सबसे पहले नई मॉडल्स से अश्लील फिल्म कराने के आरोप में नैंसी भाभी के किरदार से जानी जाने वाली अभिनेत्री नंदिता दत्ता और फोटोग्राफर मैनाक घोष को गिरफ्तार किया गया। उसके बाद इनसे पूछताछ के बाद हुगली जिले से फोटोग्राफर शुभंकर दे को गिरफ्तार किया गया था।

वह फिलहाल चार दिनों की पुलिस हिरासत में हैं। न्यूटाउन थाना में उसके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को डर्टी फिल्म में काम करने के मामले में नंदिता दत्ता के हीरो यानी अभिनेता स्नेहाशीष बल को गिरफ्तार किया है। इस बीच, कल नंदिता दत्ता और फोटोग्राफर मैनाक घोष को बारासात अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने दोनों को सात दिनों की रिमांड पर भेज दिया है।

हाल में अश्लील फिल्में बनाने के मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने आरोपित फोटोग्राफर मैनाक घोष को साथ लेकर बालीगंज के गरफा थाना क्षेत्र के शरत पार्क रोड पर एक स्टूडियो की तलाशी ली थी। यहां पर फिल्म की शूटिंग की गई थी। जांच अधिकारियों ने वहां से इस्तेमाल किए गए सभी कैमरों और उपकरणों को जब्त कर लिया है। इसके बाद उस स्टूडियों के मालिक को हिरासत में लेकर न्यू टाउन थाने में पूछताछ की गई थी।

Edited By: Vijay Kumar