कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के मालदा के कालियाचक में एक युवक ने अपने माता-पिता, दादी और बहन की हत्या कर लाशों को घर में पानी की टंकी में फेंक दिया था। चार महीने बाद घटना का खुलासा हुआ है। 

शनिवार सुबह एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव बरामद किए गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना कालियाचक थाने के पुराने 16 मील इलाके में हुई। कालियाचक पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने घटना के आरोपित 19 वर्षीय आसिफ मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आसिफ के भाई आरिफ (21) को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की ओर से प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि हत्या के बाद शवों को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। एक पुलिस सूत्र के मुताबिक जांचकर्ताओं का शुरुआती अंदाजा यही है कि आसिफ ने मानसिक अवसाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि परिवार के चार सदस्य जवाद अली, उनकी मां अलेकजन खातून, पत्नी इरा बीबी और बेटी आरिफा खातून 28 फरवरी से लापता थे। पुलिस को लिखे शिकायत पत्र में आरिफ ने कहा कि आसिफ ने 28 फरवरी की रात चार लोगों की हत्या कर दी। उसने उसे भी मारने की भी कोशिश की। लेकिन वह अपने भाई से बचकर भाग गया था। 

Edited By: Babita Kashyap