Move to Jagran APP

सास की हत्या कर बोरी में डालकर नाले में फेंकने की कोशिश, पुत्रवधू समेत 4 गिरफ्तार

एक पुत्रवधू ने अपने माता-पिता और मामा के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को बोरी में भरकर टैक्सी से खाल (बड़ा नाला)में फेंकने की कोशिश की।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 04:30 PM (IST)
सास की हत्या कर बोरी में डालकर नाले में फेंकने की कोशिश, पुत्रवधू समेत 4 गिरफ्तार
सास की हत्या कर बोरी में डालकर नाले में फेंकने की कोशिश, पुत्रवधू समेत 4 गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: एक पुत्रवधू ने अपने माता-पिता और मामा के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को बोरी में भरकर टैक्सी से खाल (बड़ा नाला)में फेंकने की कोशिश की। हालांकि, सफल नहीं हो पाए और सभी शव के साथ गिरफ्तार हो गए। गश्ती पुलिस वैन ने शुक्रवार सुबह प्रगति मैदान थाना क्षेत्र में एक संदिग्ध पीली टैक्सी को रोका। एक वृद्ध महिला का रक्तरंजित शव बरामद हुआ। पुलिस ने उसी समय टैक्सी में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जांच के अनुसार मृत बुजुर्ग महिला का नाम सुजामनी गेन (60) है। वह हरिदेवपुर के कालीतल्ला की निवासी है। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसकी बड़ी पुत्रवधू सुजाता गाइन और उसके माता-पिता, मामा और एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि गुरुवार की रात को सुजात और उसके माता-पिता व चाचा ने खाना खाने के बाद तड़के तीन बजे उन लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया।

loksabha election banner
सबसे पहले सिर पर प्रहार किया इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को सब्जी की बोरी में डालकर खाल में फेंकने की योजना बनाई। गश्ती के दौरान पुलिस ने टैक्सी को पहले परमार आइलैंड के पास रोकी। वहां उनसे पूछताछ की गई और उन्हें छोड़ दिया गया। परंतु, पुलिस को उनकी बातों से संदेह हुआ। पुलिस ने प्रगति मैदान थाना क्षेत्र में फिर टैक्सी को रोकी और जांच की तो तो बोरी खोलते ही शव मिला।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.