कोलकाता, जागरण संवाददाता। अगस्त महीन में सांस की गंभीर बीमारी से परेशान 84 वर्षीय अभिनेता सौमित्र चटर्जी अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन काम से छुट्टी लेने के लिए यह सदाबहार अभिनेता अभी तैयार नहीं। 14 सितंबर के बाद से एक फिर से सौमित्र चटर्जी अपनी जिंदगी का सबसे पसंदीदा काम करने उतरेंगे।

लाइट, कैमरा और एक्शन..

टॉलीवुड के मशहूर सौमित्र दा एक बार फिर से कैमरे के सामने होंगे। सौमित्र चटर्जी की बेटी पौलमी बासु ने  बताया कि 14 और 15 सितंबर के लिए अभिनेता एक बांग्ला फिल्क (शार्ट फिल्म) के लिए फिर से शूटिंग करेंगे। हालांकि इसके लिए उन्होंने बहुत पहले ही हामी भरी थी। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद यह उनकी पहली शूटिंग होगी। इन दो दिनों की शूटिंग के बाद अभिनेता एक बार फिर से आराम करेंगे। 

पौलमी ने बताया कि अभी वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हुए हैं। उनका इलाज जारी है। इसलिए शूटिंग के दौरान जरूरत पड़ी तो डॉक्टर को साथ रखा जा सकता है। बहरहाल कुछ तय नहीं है।

इधर फिल्म के निर्देशक श्यामल बोस ने बताया कि इस फ्लिक में सौमित्र चटर्जी हीरो के विकलांग दादाजी के किरदार में होंगे। गौरतलब है कि दादा साहेब फाल्के अवार्ड विजेता अभिनेता को 14 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से इलाज के बाद उन्हें 21 अगस्त को डिस्चार्ज किया गया था। सौमित्र चटर्जी ने आज तक कुल 250 फिल्मों में काम किया है, जिसमें विश्व विख्यात निर्देशक सत्यजीत रे की 14 फिल्में शामिल हैं।

 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस