Move to Jagran APP

हावड़ा में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने खुद को मारी गोली, मौत; छानबीन जारी

कोलकाता के हावड़ा ( Howrah) में एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी (Transport Businessman) ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। अनिल कुमार मिश्रा पिछले करीब एक डेढ़ सालों से बीमार चल रहा था। उसे प्रेशर और थाइराइड जैसी कई समस्याएं थीं। पुलिस मामले की छानबीर कर रही है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 07:52 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 07:52 AM (IST)
हावड़ा में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने खुद को मारी गोली, मौत; छानबीन जारी
हावड़ा में एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने खुद को गोली मार ली।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। हावड़ा में एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने खुद को गोली मार ली। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। मृतक का नाम अनिल कुमार मिश्रा (58) है। घटना सुबह करीब 10.30 बजे की है, जब अनिल ने अपने शालीमार स्थित बेताईतल्ला इलाके में मौजूद घर में खुद को गोली मारी थी। गोलियों की आवाज सुनकर इलाके के लोग वहां पहुंचे और इस घटना की जानकारी शिवपुर थाने को दी। मौके पर पहुची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार अनिल कुमार मिश्रा पिछले करीब एक डेढ़ सालों से बीमार चल रहा था। उसे प्रेशर और थाइराइड जैसी कई समस्याएं थीं। अनिल ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करता था। शिवपुर में उसका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था। इसके अलावा सेंट्रल एवेन्यू में उसकी प्लाइवुड की एक दुकान भी थी। पूछताछ में पता चला है कि अनिल के पिता की मौत करीब डेढ़ साल पहले हो गई थी, जिसके बाद से इन सभी मामलों को लेकर अनिल डिप्रेशन में चला गया था। हालांकि ऐसा क्या हुआ, पुलिस अभी तक कुछ कह नहीं पा रही है।

अनुमान यही है कि इन्हीं सभी परेशानियों के कारण अनिल ने खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई है। अनिल के ही एक रिश्तेदार गांधी मिश्रा का कहना है कि घर वालों की ओर से बताया गया है कि अनिल ने खुद को अपनी रिवॉल्वर से गोली मार ली है, बाद में उसे स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना होगा। बाद में उसे हावड़ा अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी प्राथमिक तौर पर अनुमान लगाया जा सकता है कि उसने मानसिक दबाव के कारण इस तरह का कदम उठाया है लेकिन आगे की छानबीन जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.