Move to Jagran APP

कोलकाता में कहीं वाहन तो कहीं रेस्तरां में लगी आग

पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं कोलकाता में बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटना बेहला थाना इलाके की है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 12:28 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 12:28 PM (IST)
कोलकाता में कहीं वाहन तो कहीं रेस्तरां में लगी आग
कोलकाता में कहीं वाहन तो कहीं रेस्तरां में लगी आग

जागरण संवाददाता, कोलकाता। पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं कोलकाता में बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटना बेहला थाना इलाके की है। यहां के 13ई एसएन चटर्जी रोड स्ट्रीट में पार्क की गई एक कार में गुरुवार देर रात आग लग गई थी। शुक्रवार सुबह पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है।

loksabha election banner

बताया गया है कि रात 11:15 बजे के करीब यहां पार्क की गई कार पंजीकरण संख्या (डब्ल्यूबी 04 जी 7776) में अचानक आग लग गई थी। स्थानीय लोगों की जब नजर पड़ी तब पहले खुद ही बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं होने पर तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की एक गाड़ी ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। किस वजह से आग लगी, यह भी पता नहीं चल सका है। इसकी जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि कोलकाता के कसबा इलाके में पहले हर सप्ताह पार्किंग में खड़ी किसी न किसी गाड़ी में आग लग जाती थी। बाद में पता चला था कि बदमाशों का एक समूह ऐसा करता था। दूसरी ओर कोलकाता के कसबा थाना इलाके में स्थित एक रेस्तरां में शुक्रवार सुबह आग लग गई। घटना 83 नंबर राजडांगा गोल्ड पार्क की है। यहां स्थित इस रेस्तरां में सुबह 5:25 पर अचानक धुएं का गुबार और आग की लपटें निकलने लगी थीं। इसे देख यहां काम करने वाले सारे कर्मचारी बाहर भाग गए थे।

तुरंत अग्निशमन विभाग को भी सूचना दे दी गई थी जिसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की एक गाड़ी में करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। किस वजह से आग लगी, यह भी पता नहीं चल सका है। प्राथमिक तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि रसोई में गैस लीकेज की वजह से आग लगी थी। पुलिस की टीम इसकी जांच में जुटी है। बताया गया है कि आग की वजह से रेस्तरां को नुकसान पहुंचा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.