Move to Jagran APP

Mamata Banerjee audio clip: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं- मेरा फोन टैप किया जा रहा है, कराऊंगी सीआइडी जांच

बंगाल चुनाव के दौरान कूचबिहार में हुई गोलीबारी संबंधी कथित ऑडियो टेप सामने आने के एक दिन बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और वह इस मामले की सीआइडी से जांच कराए जाने का आदेश देंगी।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 08:48 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 08:48 PM (IST)
Mamata Banerjee audio clip: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं- मेरा फोन टैप किया जा रहा है, कराऊंगी सीआइडी जांच
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनका फोन टैप किया जा रहा है

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल चुनाव के दौरान कूचबिहार में हुई गोलीबारी संबंधी कथित ऑडियो टेप सामने आने के एक दिन बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और वह इस मामले की आपराधिक अन्वेषण विभाग (सीआइडी) से जांच कराए जाने का आदेश देंगी।दरअसल भाजपा ने शुक्रवार को एक कथित ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें ममता बनर्जी जिले के शीतलकूची से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार से कथित तौर पर यह कहती सुनाई दे रही हैं कि वह केंद्रीय बलों की गोलीबारी में मारे गए चार लोगों के शवों के साथ रैलियां करें।

loksabha election banner

शनिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, 'मैं इस मामले में सीआइडी जांच का आदेश दूंगी। मैं जासूसी संबंधी इस प्रकार की गतिविधियों में शामिल किसी को नहीं छोड़ूंगी। मुझे पता चल चुका है कि इसके पीछे कौन है।' तृणमूल प्रमुख ने कहा, 'वे (भाजपा नेता) हमारी रोजाना की बातचीत भी छिप कर सुन रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे फोन पर होने वाली खाना बनाने और घर से अन्य कामों से जुड़ी हमारी बातों संबंधी कॉल भी टैप कर रहे है।' ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि इस प्रकार के कृत्यों में केंद्रीय बलों को कुछ एजेंटों के साथ शामिल किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.