Move to Jagran APP

Cocaine Case: पामेला गोस्वामी ने राकेश सिंह पर लगाया साजिश का आरोप, 25 तक रिमांड पर

Cocaine Case पामेला गोस्वामी ने कोकीन के मामले में आरोप लगाया कि भाजपा महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता राकेश सिंह की मामले में गिरफ्तारी होनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने ही मुझे फंसाने की साजिश रची है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 04:25 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 08:41 PM (IST)
Cocaine Case: पामेला गोस्वामी ने राकेश सिंह पर लगाया साजिश का आरोप, 25 तक रिमांड पर
पामेला गोस्वामी ने कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर लगाया साजिश का आरोप। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी ने शनिवार को बड़ा आरोप लगाया है। पामेला ने आरोप लगाया कि भाजपा महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता राकेश सिंह की मामले में गिरफ्तारी होनी चाहिए। क्योंकि, उन्होंने ही मुझे फंसाने की साजिश रची है। वहीं, राकेश सिंह ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि अगर आरोप साबित हो जाता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस और तृणमूल कुछ भी करा सकती है। अगर कहीं से भी आरोप साबित हो जाता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन इसके लिए सबूत देना होगा।

loksabha election banner

आखिर पामेला ने राकेश सिंह का नाम क्यों लिया? इस सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि यह ममता बनर्जी की भाजपा को तोड़ने और बदनाम करने की साजिश है। आज कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया, कल अमित शाह का नाम लेंगी। जिंदगी में आजतक मैंने चाय नहीं पी, तो कोकीन सिगरेट में मेरा नाम जोड़ा जा सकता है। इस मामले की जांच होनी चाहिए। कोलकाता पुलिस भाजपा को बदनाम करने की राजनीति कर रही है, हम डरने वाले नहीं है। पामेला गोस्वामी पर राकेश सिंह ने कहा कि इस लड़की के पापा ने चार महीने पहले थाने में शिकायत की थी कि मेरी लड़की ड्रग एडिक्टिड है, हम अपनी लड़की को निकालना चाहते हैं। हम भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता हैं। अभी आगे और भी भाजपा नेताओं को बदनाम किया जाएगा।

बंगाल पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पामेला को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू में अपनी कार में सवार थी। पुलिस को उनके पास से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ। पामेला के साथ प्रबीर दे नामक एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों ही कार में सवार थे। जब पामेल को कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने चिल्लाते हुए आरोप लगाया कि उन्हें राकेश सिंह ने फंसाया है। 

पामेला गोस्वामी को 25 तक रिमांड

कोकीन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुईं भाजपा युवा मोर्चा नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला को एक उनके दोस्त प्रबीर कुमार दे के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। कोलकाता पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोका था और तलाशी के दौरान 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग और कार से मिली। ड्रग्स केस में पामेला की गिरफ्तारी के बाद से भाजपा भी बैकफुट पर आ गई है। पामेला की गिरफ्तारी के बाद से इंटरनेट मीडिया पर उनकी खूब चर्चा है। इंटरनेट मीडिया यूजर्स पामेला के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं और ट्विटर पर हैजटैगकोकीनजीवी ट्रेंड हो रहा है। पामेला की गिरफ्तारी के बाद एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः भाजपा युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी कोकीन सहित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.