Move to Jagran APP

West Bengal Crime : हुगली व उत्तर 24 परगना में इंजीनियरिंग के छात्र सहित दो लापता युवकों का बोरे में बंद शव बरामद

West Bengal Crime हुगली व उत्तर 24 परगना जिले में दो अलग-अलग स्थानों से मिला शव जांच में जुटी पुलिस। पहली घटना हुगली जिले के चुंचुड़ा इलाके से पिछले दिनों लापता एक युवक की लाश सोमवार रात पुलिस ने वैद्यवाटी खाल से बोरे में बंद अवस्था में बरामद किया।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:09 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:09 PM (IST)
West Bengal Crime :  हुगली व उत्तर 24 परगना में इंजीनियरिंग के छात्र सहित दो लापता युवकों का बोरे में बंद शव बरामद
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल भेजा है।

राज्य ब्यूरो, कोलकता : बंगाल के हुगली व उत्तर 24 परगना जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर दो लापता युवकों का बोरे में बंद हालत में शव नाले व तालाब में मिलने से हड़कंप मच गया। पहली घटना हुगली जिले के चुंचुड़ा इलाके से पिछले दिनों लापता एक युवक की लाश सोमवार रात पुलिस ने वैद्यवाटी खाल से बोरे में बंद अवस्था में बरामद किया। मृतक युवक का नाम विष्णु माल (23) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल भेजा है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

loksabha election banner

शव को बोरे में बंद करके खाल में फेक दिया

पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि त्रिकोणीय प्रेम के चक्कर में पहले उसका अगवा किया गया और इसके बाद बदमाशों ने हत्या करके उसके शव को बोरे में बंद करके खाल में फेक दिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है और बाकी की तलाश जारी है। 

कई अंगों को काटकर बोरे में भर दिया था 

दूसरी घटना उत्तर 24 परगना के बारानगर की है जहां इंजीनियरिंग के छात्र का शव मंगलवार सुबह उसके घर के पास तालाब से ही बरामद किया गया। मृतक छात्र का नाम सौरभ सेनगुप्ता है। बताया जाता है कि नवमी की रात को वह घर से निकला था और उसके बाद से वह लापता था। उसके शरीर के कई अंगों को काटकर बोरे में भर दिया गया था। 

अगवा किए जाने की शिकायत थाने में दर्ज 

इधर, हुगली जिले से जो शव मिला है उसमें मृतक के परिजनों का आरोप है कि 10 अक्टूबर की रात चुंचुड़ा इलाके का कुख्यात अपराधी विकास दास एवं उसके कुछ दोस्तों ने चुंचुड़ा क्षेत्र के कामारपाड़ा अंचल स्थित घर से जबरन उठाकर विष्णु को लेकर गया था। इसके बाद से ही उसका कोई पता नहीं था। परिवार वालों ने उसको अगवा किए जाने की शिकायत चुंचुड़ा थाने में दर्ज कराई थी।

दोस्तों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया

पुलिस अपहरण तथा हत्या के नज़र से इस घटना की तहकीकात कर रही है। दो दिन पहले पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में विष्णु के दो दोस्तों को हिरासत में लिया था। इन दोनों से कड़ी पूछताछ करने के बाद सोमवार की रात पुलिस ने दिल्ली रोड स्थित वैधवाटी खाल से विष्णु का शव बरामद किया। खबर है कि बदमाशों से मिल कर विष्णु के दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

मंगलवार रास्ता जाम करके विरोध जताया

विष्णु के परिजनों का कहना है कि कुख्यात अपराधी विकास दास पहले जिस लड़की से प्यार करता था, उसी लड़की के साथ विष्णु का भी अच्छा संबंध बन गया था। इसी को लेकर बदमाशों ने कई बार विष्णु को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इधर, दोषियों को कड़ी सजा मिले इसको लेकर इलाके के लोगों ने चुंचुड़ा घड़ी मोड़ पर मंगलवार को रास्ता जाम करके विरोध भी जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.