Move to Jagran APP

मंत्री सुजीत बोस के संक्रमित होने के बाद दमकल के डीजी जगमोहन सहित कई हुए क्वॉरंटाइन

बंगाल के दमकल मंत्री सुजीत बोस के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद दमकल विभाग के महानिदेशक (डीजी) जगमोहन भी क्वॉरंटाइन हो गए हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 06:50 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 06:50 PM (IST)
मंत्री सुजीत बोस के संक्रमित होने के बाद दमकल के डीजी जगमोहन सहित कई हुए क्वॉरंटाइन
मंत्री सुजीत बोस के संक्रमित होने के बाद दमकल के डीजी जगमोहन सहित कई हुए क्वॉरंटाइन

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के दमकल मंत्री सुजीत बोस के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद दमकल विभाग के महानिदेशक (डीजी) जगमोहन भी क्वॉरंटाइन हो गए हैं। स्वयं जगमोहन ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। इसके अलावा मंत्री के संपर्क में आने वाले कई अन्य कर्मियों को भी क्वॉरंटाइन किया गया है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि मंथली सुजीत बोस के घर में काम करने वाली एक परिचारिका में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद टेस्ट कराए जाने के बाद दमकल मंत्री सुजीत बोस, उनकी पत्नी तथा एक अन्य परिचारिका में भी गुरुवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। हालांकि मंत्री के पुत्र और पुत्री की रिपोर्ट निगेटिव आई। मंत्री सुजीत बोस और उनकी पत्नी का इस समय उनके घर पर ही इलाज चल रहा है। उधर, शुक्रवार को नवान्न में संवाददाता सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सुजीत बोस के कोरोना संक्रमित होने का जिक्र किया और कहा कि काम करते-करते वे इसकी चपेट में आ गए। मुख्यमंत्री ने सुजीत बोस के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.