Move to Jagran APP

Murder In Howrah: युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

Youth In Howrah. युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 02:47 PM (IST)
Murder In Howrah: युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार
Murder In Howrah: युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हावड़ा। Youth In Howrah. 'स्टोन मैन' की तरह पत्थर से कुचलकर हत्या के एक मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मंगलवार को जगाछा थाना इलाके में एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी। पत्थर से वार किए जाने के कारण शव को पहचान पाना मुश्किल था। मामले की लगभग गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक की मां केवल शिनाख्त की है बल्कि चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मृतक का नाम मोहम्मद सोनू है। वह बिहार के पटना का रहने वाला था, जबकि आरोपितों के नाम मोहम्मद सैफुद्दीन उर्फ छोटा मिया, मोहम्मद सज्जाद उर्फ साका, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद रिंकु है। सभी बिहार के निवासी बताए गए हैं।

loksabha election banner

हावड़ा नगर पुलिस के डीसी (साउथ) जेबी थामस ने बताया कि मृतक व हत्यारे सभी मित्र हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, किसी विवाद के कारण हत्या हुई है। उन्होंने बताया, चारों आरोपित सोनू को 15 फरवरी को हावड़ा लेकर आए। 15 की देर रात या 16 फरवरी को तड़के उन्होंने सोनू की हत्या की है। प्राथमिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि उन्होंने पहले सोनू को शराब पिलाई। फिर उसके सिर पर पत्थर से वारकर उसकी हत्या कर दी। चेहरे को पत्थर से वारकर इस कदर बिगाड़ दिया गया कि उसकी पहचान मुश्किल थी। कहा, लेकिन जांच के दौरान हमें पता चला कि पटना का एक युवक लापता है।

हमने शव की तस्वीर वहां भेजवाई। मृतक की पत्नी ने शव की शिनाख्त की। उसकी अंगुठी व अन्य चीजों से उसे पहचाना गया है। बताया उसके स्वजन हावड़ा के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि हत्या क्यों की गई है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है। आरोपितों को पुलिस हिरासत में लेकर मामले की पूरी जानकारी ली जाएगी। थामस के अनुसार आरोपित मूल रूप से बिहार के पटना के रहने वाले हैं। हालांकि सभी हावड़ा में रहते हैं। इनमें तीन हावड़ा के सांकराइल स्तिथ चूनाभाटी और एक सांतरागाछी में रहता है। आरोपितों को हावड़ा के सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.