मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, कोलकाता। बांकुड़ा जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम गोलगप्पा खाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या की घटना प्रकाश में आई है। मृतक का नाम उदय पासवान (22) है। वह विष्णुपुर के कूचीबांध इलाके का रहने वाला था। उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने मधुसूदन माझी नामक गोलगप्पा विक्रेता को गिरफ्तार किया है। दूसरी ओर मधुसूदन का दावा है कि दोस्तों के आपसी झगड़े में ही किसी ने उदय की हत्या कर दी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम विष्णुपुर और अशोकनगर के रहने वाले सात युवक लालगढ़ मंदिर इलाके में मौज-मस्ती करने निकले थे। वहां सभी ने शराब पी थी। उनमें उदय पासवान भी शामिल था। घंटों बाद वहां से लौटने के क्रम में सभी एक गोलगप्पा की दुकान के सामने खड़े हुए थे। वहीं गोलगप्पा खाने को लेकर दुकानदार से विवाद हो गया। नशे में होने के कारण सभी आपस में ही झगड़ पड़े। अचानक किसी ने उदय के गले में धारदार हथियार से वार कर दिया। वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा। यह देख उदय के साथ आए सभी युवक फरार हो गए।

उदय को छटपटाता देख स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उदय को विष्णुपुर महकमा अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रात नौ बजे उदय के परिजन विष्णुपुर थाना पहुंचे और मधुसूदन के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। देर रात कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मधुसूदन को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप