जागरण संवाददाता, कोलकाता। शादी को लेकर आनाकानी करने के प्रेमी के रवैये से आजिज आकर प्रेमिका ने एक अनोखा कदम उठाया। प्रेमिका, प्रेमी को शादी के लिए मनाने को उसके घर के सामने धरने पर बैठ गई। 24 घंटे तक धरने पर बैठने के बाद आखिरकार प्रेमी मान गया और युवती से शादी करने को हामी भरी। यह घटना पूर्व ब‌र्द्धमान के मेमारी स्थित पल्ला रोड इलाके की है।

युवती का नाम चूमकी मोदी है। वह पूर्व ब‌र्द्धमान के जमालपुर स्थित खोरदे इलाके की रहने वाली है। पल्ला रोड इलाके में स्थित अपने परिचित के घर वह घूमने आई थी। इस दौरान स्थानीय सुशांत दास नामक उक्त युवक से उसकी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया। लगभग साढ़े तीन साल तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला। इसके बाद चूमकी ने सुशांत से शादी करने की बात कही। हालांकि सुशांत शादी की बात को टालने की कोशिश करने लगा। कई प्रयास के बाद भी जब सुशांत शादी के लिए राजी नहीं हुआ, तो अंत में युवती ने प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठने का फैसला लिया। वह सुशांत के घर के सामने पूरे दिन धरने पर बैठी रही। आरोप है कि उसने ब्लेड से हाथ की नस काटने की कोशिश भी की।

इधर इस बात की जानकारी स्थानीय एक क्लब के सदस्यों को मिली। इन लोगों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हस्तक्षेप किया और दोनों पक्षों में सुलह कराने को एक बैठक की। अंत में सुशांत शादी को राजी हो गया। हालांकि उसका कहना था कि उसके पास नए कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं है, वह कैसे अभी शादी करेगा। तत्पश्चात क्लब के सदस्यों ने मिलकर सुशांत के लिए नए कपड़े खरीदे और स्थानीय काली मंदिर में दोनों की विधिवत रूप से शादी करा दी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप