-बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, तृणमूल नेत्री भी जानती हैं, यह अच्छा कदम है।

जागरण संवाददाता, कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की मानें तो तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी भी कश्मीर से धारा 370 के हटाए जाने के खिलाफ नहीं हैं उन्हें सिर्फ इसकी प्रक्रिया पर आपत्ति है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के बयान को आधार बनाते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी भी समझती हैं कि यह अच्छा कदम है।

गौरतलब है कि मंगलवार को लोकसभा में भी जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल और कश्मीर से धारा 370 एक अंश को छोड़ कर सभी को खत्म करने का प्रस्ताव पास हो गया।

इसके बाद मंगलवार को ही चेन्नई जाते समय दमदम हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में कहा था इस फैसले के खिलाफ नहीं लेकिन प्रक्रिया के विरोध में हूं। यह फैसला लोकतांत्रिक तरीके से नहीं लिया गया है।

इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ममता ने बिल का विरोध नहीं किया है। उन्हें मात्र इसकी प्रणाली पर आपत्ति है। उन्होंने समझा कि यह भाजपा का अच्छा कदम है। इसलिए उनकी पार्टी ने बायकॉट किया। हालांकि तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा में उनकी हालत देखने लायक थी। इसके अलावा उनके पास कोई और चारा भी नहीं था। मौके पर दिलीप घोष ने उम्मीद जताई कि अब राम मंदिर का मामला भी सुलझेगा।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran