मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सूत्र, बैरकपुर : प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में हेमनगर कोस्टल थाना की पुलिस ने उक्त थाने में कार्यरत सिविक वालंटियर और मृतका की दो सहेलियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि विवाहित प्रेमिका के घर में घुसकर युवक ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को फासी के फंदे से लटका दिया। हेमनगर कोस्टल थाना क्षेत्र के योगेशगंज की निवासी सूरमा मंडल का शव उसके घर में फासी के फंदे से लटका हुआ मिला। फंदे से उतारकर उसे योगेशगंज अस्पताल ले जाया गया, जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। उनका आरोप है कि आबू ताहेर नामक सिविक वालंटियर सूरमा मंडल के घर में घुसा और उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया।

जानकारी के अनुसार समशेरगंज के निवासी आबू ताहेर और सूरमा के बीच प्रेम प्रसंग था। हालांकि युवती के परिजनों को इस रिश्ते पर एतराज था। परिवार ने युवती की शादी किसी अन्य युवक से तय कर दी। तत्पश्चात 15 जुलाई को उस युवक के साथ सूरमा का रजिस्ट्री मैरिज हुआ। आरोप है कि उसके बाद से आबू उसे लगातार धमकी दे रहा था।

युवती के पिता दूसरे राज्य में नौकरी करते हैं, जबकि उसकी मां का योगेशगंज बाजार में किराने की दुकान है। मंगलवार की रात सूरमा अपने मा के साथ दुकान पर बैठी थी। तभी किसी ने उसे फोन किया, फोन आने पर वह दुकान से निकल गई। रात में उसकी मा दुकान बंदकर जब घर लौटी तो कमरे में सूरमा का शव फासी के फंदे पर लटका हुआ देखी। सूत्रों के अनुसार कमरे में हाथापाई के निशान मिले हैं। आरोप है कि घटना की रात आबू को वे लोग सूरमा के घर से बाहर जाते हुए देखे थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप