संवाद सूत्र, मेदिनीपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर स्थित जिला भाजपा कार्यालय में मंगलवार को पंचायत सदस्य समेत करीब सौ टीएमसी कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का दावा किया गया। इस अवसर पर उपस्थित नेताओं में शुभजीत राय, सोमेन तिवारी, अरुप दास आदि उपस्थित रहे।

केशियाड़ी के कुसुमलता पंचायत के निर्वाचित टीएमसी सदस्य सपन ¨सह समेत अन्यान्य टीएमसी समर्थकों को दलीय ध्वज थमा कर भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

दल में आने वालों में प्रशांत दे तथा सूर्यकांत करण के नाम की भी घोषणा की गई। भाजपा नेताओं ने कहा कि केशियाड़ी के ये टीएमसी नेता व कार्यकर्ता लंबे समय से प्रताड़ित हो रहे थे। सपन ¨सह निर्वाचित होते हुए भी पार्टी में उनकी कोई सुन नहीं रहा था। यहां तक कि सपन ¨सह के पिता शिवराम ¨सह पर हमला भी हुआ। इस घटना से क्षुब्ध होकर टीएमसी समर्थकों ने स्थानीय भाजपा नेता जगन्नाथ बोस से संपर्क किया। उनके आवेदन पर सभी को भाजपा में शामिल किया गया। उन्होंने कहा कि निश्चय ही नए लोगों के दल में आने से केशियाड़ी प्रखंड में भाजपा और मजबूत होगी। दूसरी ओर टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने ऐसी किसी सूचना से इन्कार किया।

Posted By: Jagran