Move to Jagran APP

एक बार फिर टीएमसी में आक्रामक तेवर की तैयारी

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत राजनीतिक हलकों में शासक दल टीएमसी

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 07:06 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 07:06 PM (IST)
एक बार फिर टीएमसी में आक्रामक तेवर की तैयारी
एक बार फिर टीएमसी में आक्रामक तेवर की तैयारी

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत राजनीतिक हलकों में शासक दल टीएमसी राष्ट्रीय घटनाक्रम के परिप्रेक्ष्य में ओढ़ी गई खामोशी से निकल कर भाजपा के प्रति फिर आक्रामक तेवर दिखाना चाहती है। इसे लेकर पार्टी के अंदर कसमसाहट साफ देखी जा रही है।

loksabha election banner

इसी सप्ताह चुनाव अधिसूचना जारी होने की संभावना के मद्देनजर हर खेमे में नए सिरे से मुद्दों पर फोकस की रणनीति तय होने लगी है। विजय संकल्प यात्रा के तहत रविवार को निकाली गई बाइक रैली के मद्देनजर उत्पन्न तनाव के मद्देनजर शासक दल टीएमसी में जवाबी गतिविधियों की बेचैनी देखी जा रही है, क्योंकि दल के एक वर्ग का मानना है कि इस घटना से भाजपा को बैठे-बिठाए सहानुभूति मिल सकती है। जिसे रोकने के लिए जवाबी आक्रामकता की जरूरत है। लिहाजा टीएमसी में भी इसके जवाब में सभा व अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाने की रणनीति तैयार हो रही है। पार्टी के रणनीतिकार अन्यान्य मुद्दों पर भी भाजपा के खिलाफ आक्रामक तेवर अपनाने की जरूरत महसूस कर रहे हैं, जिससे चुनावी सरगर्मी शुरू होते ही बढ़त हासिल की जा सके। टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि अगले कुछ दिनों में ही नए सिरे से कार्यक्रम संगठित होंगे। जिसकी घोषणा पहले की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.