Move to Jagran APP

नारायणगढ़ में टीएमसी-भाजपा समर्थक भिड़े

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के नारायणगढ़ में श

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 06:55 PM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 06:55 PM (IST)
नारायणगढ़ में टीएमसी-भाजपा समर्थक भिड़े
नारायणगढ़ में टीएमसी-भाजपा समर्थक भिड़े

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के नारायणगढ़ में शुक्रवार की रात टीएमसी व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति घायल हो गया। हमले के पीछे भाजपा ने टीएमसी का हाथ बताया है, वहीं टीएमसी ने आरोपों को सिरे से नकारा है।

loksabha election banner

जिला भाजपा अध्यक्ष समित दास ने आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार की रात नारायणगढ़ उत्तर मंडल पांच नंबर अंचल बेनाडिहा में स्थानीय भाजपा समर्थक शहीद खान के घर में उनकी नातिन का जन्म दिन समारोह था। जिसमें करीब पचास कार्यकर्ता शामिल हुए। इस उपलक्ष्य में भोजन का भी कार्यक्रम था। देर रात तक जमावड़े से टीएमसी कार्यकर्ताओं को लगा कि यहां भाजपा की कोई बैठक चल रही है। लिहाजा स्थानीय टीएमसी नेता रंजीत बोस के नेतृत्व में दलीय कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। इस दौरान बम निक्षेप किया गया, जिससे शहीद खान की अंगुलियां क्षत-विक्षत हो गईं। हालांकि स्थानीय लोगों के एकजुट होकर प्रतिवाद करने पर हमलावर टीएमसी समर्थक भाग गए। लोगों ने खान को पहले मकरामपुर प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है। दास ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता लगातार ¨हसा की राजनीति कर रहे हैं। मकरामपुर विस्फोट कांड से भी उनकी आंखें नहीं खुली। जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी। हम इस हमले का राजनैतिक मुकाबला करेंगे। आंदोलन के जरिए जनमत जागृत करने की कोशिश करेंगे। दूसरी ओर टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि इस घटना से पार्टी का कोई संबंध नहीं है। न तो उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी मिली है। भाजपा के साथ जनसमर्थन नहीं है। इसीलिए बेवजह का आरोप लगा कर जनता की सहानुभूति पाने की कोशिश की जाती है। खड़गपुर के अपर पुलिस अधीक्षक वाइ. रघुवंशी ने घटना के प्रति अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि उन्हें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.