Move to Jagran APP

शालबनी में संदिग्ध पोस्टर से सनसनी

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत राजनैतिक व प्रशासनिक हलकों में संसद

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 06:24 PM (IST)
शालबनी में संदिग्ध पोस्टर से सनसनी
शालबनी में संदिग्ध पोस्टर से सनसनी

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत राजनैतिक व प्रशासनिक हलकों में संसदीय चुनाव की आपाधापी के बीच सोमवार की सुबह शालबनी में संदिग्ध पोस्टर पाए जाने से सनसनी फैल गई। हालांकि पुलिस अधिकारी इस पर विशेष कुछ कहने से इन्कार कर रहे हैं।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह शालबनी थाना क्षेत्र के पीड़ाकाटा पुलिस चौकी अंतर्गत पाथरी गांव में लाल रंग से लिखे संदिग्ध पोस्टर देख स्थानीय लोग सकते में आ गए, क्योंकि माओवादी गतिविधियों के चरम पर रहने के दौरान इस प्रकार के पोस्टर अक्सर इलाके में देखे जाते थे। माओवादी शैली में ही पोस्टर में शासक दल तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को सख्त चेतावनी दी गई थी। वहीं पुलिस की भूमिका पर भी रोष जाहिर करते हुए उन्हें कथित तौर पर सावधान रहने को कहा गया। गांव में पोस्टर किसने लगाए यह सवाल अहम बना रहा। पोस्टर की सत्यता पर भी प्रश्न चिह्न बना रहा, क्योंकि माओवाद के खात्मे के बाद इस प्रकार की शरारत की कई घटनाएं हो चुकी हैं। शासक दल टीएमसी के नेता इसके पीछे भाजपा का हाथ बताते रहे हैं। सिविक वॉलिटियर्स से सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर पोस्टरों को अपने कब्जे में तो जरूर लिया, लेकिन महकमे के आला अधिकारी इस पर कुछ कहने से बचते रहे। मेदिनीपुर के अपर पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कड़ ने कहा कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.