Move to Jagran APP

बंगाल में पीएम की सभा के दौरान गिरा टेंट, घायल महिला ने मांगा मोदी का ऑटोग्राफ

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की सभा के दौरान टेंट गिरने से घायल लोगों के इलाज में हर मदद का भरोसा दिया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 02:25 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 06:35 PM (IST)
बंगाल में पीएम की सभा के दौरान गिरा टेंट, घायल महिला ने मांगा मोदी का ऑटोग्राफ
बंगाल में पीएम की सभा के दौरान गिरा टेंट, घायल महिला ने मांगा मोदी का ऑटोग्राफ

जागरण संवाददाता, खड़गपुर। पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान लोगों को बारिश व धूप से बचाने के लिए बनाए गए टेंट का एक हिस्सा गिर गया। इसकी चपेट में आने के करीब 30 लोग जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर है। इस हादसे के बाद पीएम मोदी तुरंत घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। मोदी ने घायलों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जब मोदी हैरान रह गए। दरअसल, अस्पताल में भर्ती एक घायल युवती ने मोदी का ऑटोग्राफ मांग लिया। मोदी ने भी अपनी प्रशंसक को नाराज ना करते हुए उसे अपना ऑटोग्राफ दिया। 

loksabha election banner


इस बीच, पीएम मोदी ने अस्पताल जाकर घायलों से कुशलक्षेम पूछा।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब प्रधानमंत्री मोदी सभा को संबोधित कर रहे थे। उसी क्रम में कुछ लोग टेंट में लगे लोहे के खंभे पर चढ़ने लगे। पीएम ने भाषण बीच में रोकर उन लोगों से नीचे उतरने की भी अपील की। उसी दौरान अचानक टेंट गिर गया, जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। हालांकि, भगदड़ नहीं मची जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

सुबह से ही पश्चिम मेदिनीपुर में बारिश हो रही थी। भारी बारिश की वजह से मैदान में भी जल जम गया था। कहा जा रहा है कि बारिश का पानी जमा हो जाने व मिट्टी गीली हो जाने की वजह से टेंट गिर गया है।

बाद में सभा खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री सीधे अस्पताल पहुंचे, जहां वह घायलों से मिले और चिकित्सकों से जानकारी ली।  

घायलों के उपचार में सभी मदद देगी सरकार: ममता बनर्जी
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की सभा के दौरान टेंट गिरने से घायल लोगों के इलाज में हर मदद का भरोसा दिया है। हादसे के बाद किए ट्वीट में ममता ने लिखा है, 'आज मेदिनीपुर की सभा में मंच गिरने से घायल हुए सभी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं, सरकार चिकित्सा उपचार के लिए सभी मदद दे रही है।' 

यह भी पढ़ेंः बंगाल में PM मोदी ने ममता सरकार को घेरा, पढ़िए भाषण की बड़ी बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.